उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News) मध्‍यप्रदेश

साधु से आशीर्वाद लेने के लिए सिर झुकाया… और गवां बैठे सोने की चेन और अंगूठी

उज्जैन। पैदल टहलने निकले विक्रम विश्वविद्यालय के सेवानिवृत्त कर्मचारी के साथ ठगी की वारदात होने का मामला सामने आया है। कार में आए दो लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। नागझिरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

नागझिरी थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम शकरवासा में रहने वाले नगजीराम पिता घीसाजी झाला (75) विक्रम विश्वविद्यालय से सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। 16 दिसंबर शाम वह घर से पैदल टहलने के लिए निकले थे। मेन रोड पर आने के बाद उनके पास एक कार आकर रूकी। चालक ने पता पूछने के लिए नगजीराम झाला को रोका, चालक पता पूछता उससे पहले बोला कि पीछे नागा साधु महाराज बैठे हैं, आशीर्वाद ले लो। नगजीराम कुछ समझ पाते, नागा साधु ने फूल और रूद्राक्ष लेने को कहा।


उन्होंने जैसे ही सिर झुकाकर फूल और रूद्राक्ष लिया, सुध-बुध खो बैठे। इस दौरान नागा साधु ने उनके हाथ से सोने की अंगूठी और गले की चेन निकाल ली। कुछ देर बाद नगजीराम को होश आया तो कार जा चुकी थी। हाथ की अंगूठी और चेन गायब थी। उन्होंने मामले की शिकायत नागझिरी थाने पहुंचकर दर्ज कराई। दो दिन की जांच के बाद पुलिस ने मामले में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है। टीआई के एस गेहलोत ने बताया कि कार सवार बदमाशों की तलाश शुरू की गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं।

Share:

Next Post

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट सार्वजनिक होगी या नहीं ...वाराणसी कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

Thu Dec 21 , 2023
वाराणसी (Varanasi)। भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण द्वारा प्रस्तुत ‘वैज्ञानिक सर्वेक्षण’ रिपोर्ट (Gyanvapi Case Survey Report) याचिकाकर्ता पक्ष को दी जानी चाहिए या नहीं, ये वाराणसी (Varanasi)।  की अदालत आज यह तय करेगी. सुप्रीम कोर्ट द्वारा सील किए गए ‘वज़ुखाना’ को छोड़कर, मस्जिद परिसर के सर्वेक्षण का आदेश वाराणसी अदालत ने यह चेक करने के लिए दिया […]