क्राइम देश

प्रेमी ने शादी का वादा कर 4 साल तक लूटी गर्लफ्रेंड की आबरू, फिर कहीं और…


मोदीनगर। गाजियाबाद जिले के मोदी नगर की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर चार साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसके साथ तब भी शारीरिक संबंध बनाता रहा, जबकि शादी किसी अन्य युवती से तय हो गई थी। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित युवती ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात आगरा के एक युवक से हुई थी। युवक ने पहले तो उसकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया और फिर बाद में शादी का प्रस्ताव रख दिया। इस पर वह भी शादी के लिए तैयार हो गई।

युवती का आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर वह करीब चार साल तक उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ दिन पहले उसे पता चला कि युवक का रिश्ता किसी अन्य लड़की से तय हो गया है। युवती ने जब विरोध किया तो युवक ने उससे शादी करने से साफ इनकार कर दिया।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसके अश्लील फोटो व वीडियो दिखाकर कहा कि अगर उसने शादी की जिद की तो वह वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करके उसे मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा। इसके बाद आरोपी ने उसे पीटकर भगा दिया।

युवती ने परिजनों को बताया तो वह उसे लेकर थाने पहुंचे। मोदीनगर एसएचओ अनिता चौहान का कहना है कि युवती की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता के बयान दर्ज कराकर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Share:

Next Post

महाकाल मंदिर के गर्भगृह में चार दिन भक्तों की नो एंट्री, जानें वजह

Fri May 20 , 2022
उज्जैन। उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के मंदिर में आने वाले दिनों में वीवीआईपी मूवमेंट होने के कारण मंदिर में सफाई अभियान शुरू होगा। इस दौरान मंदिर के गर्भगृह में दर्शनार्थियों का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। इस दौरान मंदिर की चांदी की दीवारों, गेट, रुद्र यंत्र, चांदी द्वार के साथ सभा मंडप […]