जीवनशैली

बिना गड्ढा करे या स्क्रू लगाए, बनाए अपने बाथरूम में सामान रखने की जगह

नई दिल्ली। टॉवल हर बाथरूम की जरूरत है। जब आप नहाते हैं तो आपको बाद में टॉवल की आवश्यकता होती है। इतना ही नहीं, बाथरूम में टॉवेल के अलावा शैम्पू, कंजिशनर, ब्रश, टूथपेस्ट, माउथ फ्रेशनर और भी कई जरुरी सामना हमारे बाथरुम में रखे रहते हैं, लेकिन आपने गौर किया हो कभी तो ये सभी सामान रखने में हमारे बाथरुमें में जगह कम पड़ जाती है तो कई बार हमारे बाथरुम में सामान बिखरा पड़ा रहता है। जिसके कारण किसी मेहमान के आने पर हमें थोड़ा असहज महसूस होता है।

वहीं घर के अलग-अलग सदस्यों के लिए अपने अपने पसंद के बाथरुम में उपयोग होने वाले प्रोडक्ट रहते हैं, जो कि वे अपने हिसाब से रखना पंसद करते हैं।  Bathroom Shelf Organizer पर विचार कर सकती हैं यह ना केवल आपके काम को आसान बनाएंगे, बल्कि आपके बाथरूम की खूबसूरती को भी कई गुना बढ़ाएंगे। और इसे आप बिना किसी परेशानी जैसे स्क्रू या दिवार के छेद करने की परेशानी के बिना अपने बाथरुम में फिट कर सकते हैं।

आप इसमें एक साथ टॉवल, अंडर गारमेंट्स भी रख सकते हैं, वहीं साथ ही साथ इसमें अपने बाथरुम में प्रोडक्ट भी आसानी से टांग सकते हैं। इस्तेमाल करने के हिसाब से यह बहुत अधिक कन्विनियंट और किफायती है। आप इसे घर बैठे अभी Amazon से ऑर्डर कर सकते हैं।

Share:

Next Post

Ujjain : फिल्म दंगल की तरह प्रजापत परिवार ने दो लड़कियों को बनाया पहलवान, देश को दिलाया पदक

Mon Aug 29 , 2022
उज्‍जैन । फिल्म दंगल की तर्ज पर उज्जैन (Ujjain) के प्रजापत परिवार (Prajapat Family) ने अपनी दो बेटियों को पहलवान बनाया. पिता की मेहनत रंग लाई और अब उनकी एक बेटी ने अंतरराष्ट्रीय जूनियर प्रतियोगिता (World U20 Wrestling Championships 2022) में कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रोशन किया है. अब इस परिवार को मध्य […]