जिले की खबरें मध्‍यप्रदेश

सीबीआई ने केएस ऑयल्स लि. पर की छापामार कार्यवाही

मुरैना। सीबीआई के पांच दलों ने शनिवार सुबह केएस ऑयल्स लि. के तीन ठिकानों पर छापामार कार्यवाही की। फैक्ट्री व कोठी पर कुछ न मिलने के कारण सभी दल जीवाजीगंज स्थित कार्यालय पर एकत्रित हो गये। हालांकि दोपहर बाद तीन दलों को ग्वालियर शहर में कार्यवाही के लिये भेजा गया। देर शाम तक कम्पनी कार्यालय पर कार्यवाही निरंतर जारी है। सीबीआई अधिकारियों द्वारा कम्पनी के चेयरमैन रमेशचन्द्र गर्ग तथा डायरेक्टर सौरभ गर्ग से जानकारी ली जा रही है। आज सुबह 6 बजे उप पुलिस निरीक्षक स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में सीबीआई के 20 अधिकारियों का दल पांच वाहनों में मुरेना आया।
पुलिस लाइन से बल लेने के बाद यह अधिकारी तीन भागों में विभाजित होकर केएस ऑयल्स लि. के ठिकानों पर पहुंचे। एक दल फैक्ट्री, दूसरा दल जीवाजीगंज स्थित कार्यालय तथा तीन दल मेला मैदान के सामने कोठी पर पहुंच गये। कोठी पर चेयरमैन रमेशचन्द्र गर्ग के न मिलने पर यह दल जीवाजीगंज स्थित कार्यालय पर पहुंच गये। यहां कर्मचारियों के आने पर जानकारी ली जा रही है। सुबह से ही कम्पनी के अलावा किसी भी व्यक्ति को अंदर नहीं आने दिया। यहां तक कि कम्पनी के एडवोकेट संदीप शर्मा को भी प्रवेश नहीं करने दिया। यह माना जा रहा है कि कम्पनी को बैंकों द्वारा दी गई राशि 3 हजार करोड़ रूपये कहां बर्बाद हो गया। इसकी जानकारी के लिये सीबीआई पूछताछ के साथ अभिलेखों की जांच के लिये मुरैना आई है। हालांकि दोपहर बाद तीन दल ग्वालियर के लिये भेजे गये हैं। यह दल कहां कार्यवाही करेगा। इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। देर शाम तक सीबीआई अधिकारियों द्वारा पत्रकारों को जानकारी देने से इन्कार कर दिया। वहीं नृतृत्वकर्ता अधिकारियों ने भी किसी भी घटनाक्रम के बारे में अवगत नहीं कराया।
Share:

Next Post

देवास और मुंबई सेंट्रल के बीच एक और पार्सल विशेष ट्रेन चलाएगी पश्चिम रेलवे

Sat Aug 22 , 2020
मुंबई। पश्चिम रेलवे ने राष्ट्र के प्रति अपनी सम्पूर्ण प्रतिबद्धता के साथ, कोरोना महामारी के इस कठिन समय के दौरान, पूरे राष्ट्र में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति बखूबी जारी रखी है। इसी क्रम में एक और पार्सल विशेष ट्रेन देवास और मुंबई सेंट्रल के बीच चलाने का निर्णय लिया गया है। 21 अगस्त, 2020 को […]