क्राइम जबलपुर मध्‍यप्रदेश

किसान से 5 लाख की ठगी, 32 लाख दिलाने का झांसा देकर 5 लाख लेकर भागे युवक

dकटनी। जिले के बरही थाना क्षेत्र (Barhi Police Station Area) के गैरतलाई गांव निवासी एक किसान को 32 लाख रुपए दिलाने का झांसा देकर 5 लाख रुपए की ठगी की गई है। पुलिस ने किसान की शिकायत पर ठगी (Fraud on complaint of farmer) करने वालों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपियों के संबंध में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।


पुलिस ने बताया कि गैरतलाई गांव निवासी वंशधारी यादव अपने खेत को ट्रैक्टर के माध्यम से समतल करा रहा था, इसी दौरान उसके घर पर तीन युवक पहुंचे। युवकों ने वंशधारी यादव से कहा कि जो खेत वह लेबल करा रहा है उसके बदले उसे 32 लाख रुपए मिल सकते हैं जिसके लिए 5 लाख उसे देना पड़ेगा। 32 लाख रुपए मिलने की लालच में आकर किसान वंशधारी यादव बैंक पहुंचा और चैक से पांच लाख रुपए निकालकर युवक को दे दिया।

जिसके बाद तीनों युवक उसे बैंक से कोनिया गांव तक लाये और फिर उसे वहां छोड़कर चले गए। वंशधारी यादव जब अपने खेत पहुंचा तो वहां पर खेत को समतल कर रहे ट्रैक्टर चालक भी नहीं मिले। जिसके बाद उसने अपने साथ हुई 5 लाख रुपए की ठगी की शिकायत बरही पुलिस थाने में की। पुलिस ने शिकायत की जांच शुरू कर दी है। बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज में ठगी करने वाला एक युवक स्पष्ट देखा जा रहा है। जिसके आधार पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Share:

Next Post

कोचिंग से लौट रहे युवक को गोली मारी

Fri May 20 , 2022
मुरैना। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र स्थित मुरैना रेलवे स्टेशन (Morena railway station located in station road police station area) पर शुक्रवार की शाम एक एक युवक को गोली (Gun) मारकर घायल कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल युवक को ग्वालियर रेफर किया गया है। बताया जाता है कि रितिक पुत्र हरेन्द्र सिंह परमार निवासी […]