बड़ी खबर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जैत में और कमलनाथ ने शिकारपुर में किया मतदान


भोपाल । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने जैत में (In Jait) और कमलनाथ (Kamalnath) ने शिकारपुर में (In Shikarpur) मतदान किया (Voted) । मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तहत मतदान हो रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले के अपने गृह ग्राम जैत में मतदान किया, तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के शिकारपुर में मताधिकार का उपयोग किया।


राज्य में विधानसभा के लिए हो रहे मतदान को लेकर हर तरफ उत्साह का माहौल है और सुबह से ही मतदान की रफ्तार तेज है। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सीहोर जिले के गृह ग्राम जैत के आदर्श मतदान केंद्र शासकीय माध्यमिक शाला भवन में पहुंचकर मतदान किया, इस मौके पर उनके साथ धर्मपत्नी साधना सिंह, पुत्र कार्तिकेय सिंह चैहान और कुणाल सिंह चैहान ने भी मतदान किया।

इसी तरह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने राजधानी भोपाल के हुजूर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 80 में मतदान किया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा जिले के सौसर विधानसभा क्षेत्र के गृह ग्राम शिकारपुर के बूथ क्रमांक 17 पर मतदान किया। इस दौरान उनके परिवार के सदस्य और सांसद नकुलनाथ ने भी अपनी धर्मपत्नी के साथ मतदान किया।

Share:

Next Post

दौसा में 19 नवंबर को जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी और सचिन पायलट

Fri Nov 17 , 2023
दौसा । दौसा में (In Dausa) 19 नवंबर को (On 19th November) राहुल गांधी और सचिन पायलट (Rahul Gandhi and Sachin Pilot) जनसभा को संबोधित करेंगे (Will Address Public Meeting) । गांव-गांव तूफानी दौरे के बाद अब प्रत्याशी वोटों को साधने के लिए बड़े नेताओं की सभा रख रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस की […]