आचंलिक

सीएम शिवराज ने कहा-ओबैदुल्लागंज से मेरा बचपन का नाता है

ओबैदुल्लागंज। कमलनाथ तुमने पाप किया है उसका परिणाम तुमको मिल रहा है आगे भी जनता आपको ऐसे ही परिणाम दिखाइए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ओबैदुल्लागज नगर पंचायत के चुनाव के लिए रोड शो के दौरान रेहटी रोड पर आम सभा को संबोधित करते हुए कहा इस अवसर पर पूर्व मंत्री और क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र पटवा उपस्थित थे। सभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर पलटवार करते हुए कहा कि जब सरकार में थे तब भी पुलिस प्रशासन सरकारी कर्मचारी है और प्रशासन को डराते धमकाते थे आज मुख्यमंत्री नहीं है तो भी पुलिस सरकारी कर्मचारियों को डराने धमकाने काम बंद नहीं किया रस्सी जल गई लेकिन बल नहीं गया आज उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी हार रही है और हार का ठीकरा किसी ना किसी के सर पर फोडऩा है तो कमलनाथ प्रशासन और पुलिस पर फोड रही है।

मैं शिवराज सिंह चौहान किसी मुख्यमंत्री और चुनावी सभा को संबोधित करने नहीं आया हूं इस ओबैदुल्लागंज से मेरा बचपन का नाता है और मैं औबेदुल्लागंज कई बार आता था क्योंकि तामोट ग्राम में हमारे मामा रहते हैं और उसके घर जब भी आता था तो मुझे औबेदुल्लागंज बस से उतरना पड़ता था और तीन पहिया ऑटो से तामोट तक जाता था इसलिए मैं ओबैदुल्लागंज में आप सभी के बीच आपको देखने आया हूं लेकिन चुनाव का समय चल रहा है मैं प्रदेश का मुख्यमंत्री किसी भी क्षेत्र में डायरेक्ट विकास नहीं कर सकता हूं हम तो पैसा भेजते हैं इस पैसे का उपयोग नगर कि सरकार विकास में खर्च करती है यदि भारतीय जनता पार्टी की सरकार नगर में रहेगी तो विकास इमानदारी से होगा कांग्रेस की सरकार आई तो कमलनाथ जी इनको दाया बाया चलाकर विकास नहीं होने देंगे इसलिए इस नगर पंचायत में 15 वार्डों में बीजेपी के पार्षदों को जिताए और नगर का विकास चौमुखी करवाने में सहयोग प्रदान करें।कमलनाथ ने गरीबों की कई योजना बंद कीजिए संबल योजना जिसके तहत माताओं को प्रसव के पहले 4000 ओर बाद में 12000 रुपए हमारी सरकार के द्वारा दिया जाता था वही संबल योजना में दुर्घटना मृत्यु होने पर चार लाख साधारण मृत्यु दो लाख अंतिम संस्कार पर 5000 देते हैं।

Share:

Next Post

नगर सरकार बनाने के लिए 66.10% हुआ मतदान

Thu Jul 7 , 2022
सुबह से बूथों पर लगी लाइन, एक दो जगह हुई झड़पें विदिशा। नगर सरकार बनाने के लिए 39 वार्र्डों के 153 मतदान केन्द्रों पर 149 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद हो गया है। नगरीय निकाय के पहले चरण में विदिशा नगर पालिका के लिए मतदान की प्रक्रिया आज सुबह 7 बजे प्रारंभ […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.