इंदौर न्यूज़ (Indore News)

नीट परीक्षा देने के 6 दिन बाद जान दी

  • पेपर बिगडऩे से तनाव में होने की शंका, जांच कर रही है पुलिस

इंदौर। नीट की परीक्षा देने वाले एक छात्र ने 6 दिन बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आशंका है कि वह पढ़ाई को लेकर तनाव में होगा। आजाद नगर पुलिस ने बताया कि कोहिनूर कॉलोनी में खंडवा जिले का निवासी 23 साल का उमेश रहता था। वह यहां पढ़ाई करता था। बीती 5 तारीख को उसने नीट की परीक्षा दी थी। इसके 6 दिन बाद उसने यह कदम उठा लिया। आशंका है कि पेपर बिगडऩे या फिर पढ़ाई को लेकर तनाव में आकर उसने यह कदम उठाया होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


पढऩा चाहती थी… जिंदगी की परीक्षा में फेल
भमोरी प्लाजा विजय नगर की रहने वाली रेणुका पिता भंवरलाल ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके परिजन ने बताया कि इसी साल उसने 12वीं की परीक्षा दी थी। उसका परिवार राजस्थान का रहने वाला है। कल पिता से पढ़ाई को लेकर उसकी बात हुई थी। पिता उसे आगे पढ़ाना नहीं चाहते थे, जबकि वह आगे की परीक्षाओं के लिए फार्म भरना चाहती थी। कल उसने खाना बनाया और फिर यह कदम उठा लिया। मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। रेणुका से बड़ी उसकी दो बहन और एक छोटा भाई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया है।

Share:

Next Post

भाजपा का बूथ मैनेजमेंट भी गड़बड़ाया, घर बैठे कार्यकर्ता

Sat May 11 , 2024
इंदौर। बूथ मैनेजमेंट के मामले में हमेशा अव्वल मानी जाने वाली भारतीय जनता पार्टी का मैनेजमेंट इस बार अपने ही गढ़ इंदौर में गड़बड़ा गया है। चुनाव के 1 सप्ताह पहले से ही अपने बूथ पर सक्रिय होने वाले कार्यकर्ता इस बार ऐनवक्त पर घर बैठ गए हैं। पार्टी के नेता भी इस काम में […]