इंदौर

उषा ठाकुर के लिए सांवेर जिताना कड़ी अग्नि परीक्षा


अभी तक सांवेर के एक ही मंडल की जवाबदारी थी, अब पूरी विधानसभा सौंपी

इंदौर। अभी तक सांवेर विधानसभा का एक मंडल संभालने वाली मंत्री उषा ठाकुर को अब पूरी सांवेर विधानसभा की जवाबदारी सौंपी गई है। एक तरह से मंत्री ठाकुर पर सांवेर विधानसभा को जिताने की जवाबदारी सौंप दी गई है, जिसमें ठाकुर को कड़ी अग्नि परीक्षा देना है क्योंकि मुकाबला भाजपा और कांग्रेस में बराबरी का है।

फिलहाल मंत्री ठाकुर इंदौर से बाहर है और वहां से लौटते ही सांवेर प्रभारी रमेश मेंदोला के साथ बैठक करेंगी और आगे की रणनीति बनाएंगी। बताया जा रहा है कि वे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद बीडी शर्मा के पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने मुरैना पहुंची है और वहां से भोपाल लौटेंगी संभवत: भोपाल में सभी विधानसभा चुनाव प्रभारियों की बैठक हो सकती है। कल ही भाजपा ने विधानसभा उपचुनाव वाली सीटों के प्रभारियों के रूप में मंत्रियों और सांसदों की घोषणा कर दी है। मंत्री उषा ठाकुर के पास अभी तक स्वर्गीय प्रकाश सोनकर मंडल की जवाबदारी थी, जिसकी बैठकों में वे लगातार जा रही थीं, लेकिन अब पूरा सांवेर उन्हें संभालना है। एक तरह से राजनीतिक जीवन में पहली बार उनके लिए यह एक कड़ी अग्निपरीक्षा है, जब उन्हें एक पूरी विधानसभा का प्रभार दिया गया है। सांवेर विधानसभा सीट पर बराबरी का मुकाबला होने के कारण भी भाजपा को जिताना यहां से एक बड़ी चुनौती है। इसके साथ-साथ मालवा और निमाड़ की सीटों पर भी मंत्रियों को प्रभारी बनाया गया है, जिसमें आगर मालवा सीट पर मंत्री मोहन यादव, नेपानगर में मंत्री विजय शाह, सुवासरा में मंत्री जगदीश देवड़ा, मांधाता में मंत्री कमल पटेल, बदनावर में मंत्री प्रेम सिंह पटेल और हाटपिपलिया में मंत्री इंदर सिंह परमार को जवाबदारी सौंपी गई है।

Share:

Next Post

वरुण धवन और कियारा आडवाणी चंडीगढ़ में रोमांटिक फिल्म की शूटिंग करेंगे

Tue Sep 29 , 2020
अभिनेता वरुण धवन जल्द ही काम पर लौटने वाले हैं। हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी। अभिनेता ने अपना कोविड-19 टेस्ट भी करवाया था। निर्देशक राज मेहता ने अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए तारीख तय कर ली है। निर्माताओं ने फिल्म को अक्टूबर के अंत तक फर्श पर ले जाने […]