जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News)

दो पक्षों में टकराव, कई हुए घायल

  • पनागर के बिसैन्धी क्षेत्र की घटना, पुलिस ने दर्ज किया मामला

जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्रातंर्गत बिसैन्धी स्टेडियम के पास बीती रात दो पक्षों में जमकर टकराव हुआ। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी व तलवार से हमला कर दिया। उक्त वारदात में दोनों पक्षों की महिलाएं भी शामिल रहीं, जिसमें दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोगों को चोटे आई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है।पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय सोनू केवट ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि बीती रात करीब 9 बजे वह मोहल्ले के लड़कों के साथ स्टेडियम के पास बैठा था। उसी समय उसकी पत्नि निशा समीप स्थित दुकान में सामान लेने गई थी।


जहां से लौटते वक्त छोटू केवट मिला और उसकी पत्नि के साथ गालीगलौज करने लगा। पत्नि के आवाज देने पर वह मौके पर पहुंचा और छोटू को गाली देने से मना किया तो छोटू ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी। इसी बीच हरिओम केवट भी लाठी लेकर आ गया और उसे व उसकी पत्नि निशा के साथ मारपीट करने लगा। उसके पिता संजीव ने बीच बचाव किया तो उनके सिर पर भी लाठी से हमला कर चोट पहुंचा दी। छोटू घर से तलवार लेकर आया और हमला कर दिया, जिससे उसके हाथ में चोट आ गई। वहीं धनीराम केवट ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि स्टेडियम के पास सोनू केवट, संजीव केवट व अन्य ने उससे विवाद करते हुए लाठी डंडे से मारपीट शुरु कर दी। उसकी मॉ व भाई बीच बचाव करने आये तो उनके साथ भी मारपीट कर चोटे पहुंचा दी। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है।

Share:

Next Post

Alert! मौसम विभाग की भविष्यवाणी, 19 जिलों में यलो अलर्ट, जानिए कहां हो सकती है भारी बारिश

Mon Sep 27 , 2021
भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तूफान गुलाब का जबर्दस्त असर देखने को मिला. इसकी वजह से प्रदेश के 49 जिलों में बारिश हुई. प्रदेश के लिए अच्छी खबर ये है कि लगातार हो रही बारिश से सामान्य बारिश का कोटा पूरा हो गया है. मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले 3 से […]