उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

केडी गेट से इमली तिराहे तक खंबों के लिए गड्ढे खोदने का पार्षद ने किया विरोध

  • रहवासियों ने कहा जब सड़क में डिवाइडर बनेगा तो उसी में लगेंगे बिजली के पोल, घर के सामने गड्ढे न खोदे जाएं

उज्जैन। केडी गेट से इमली तिराहे तक चौड़ीकरण के बीच बिजली के पोल लगाने के लिए गड्ढे खोदे जा रहे हैं जिसका कल क्षेत्रीय पार्षद ने रहवासियों के साथ विरोध किया और घरों के आगे गड्ढे नहीं खोदने की बात कही। क्षेत्र के रहवासियों को चौड़ीकरण की वजह से पहले ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, बारिश और नालियों के पानी से लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। ऐसे में बिजली के खंबों के लिए गड्ढे खोदने का काम एमपीईबी और नगर निगम द्वारा शुरू कर दिया गया जिसका पार्षद सपना सांखला द्वारा विरोध किया गया।



उन्होंने कहा कि चौड़ीकरण के बाद मार्ग के बीच में डिवाईडर का निर्माण होना है तो उन डिवायडरों के बीच ही बिजली के पोल लगाए जाएं, अलग से लोगों के घरों के बाहर बिजली के खंबे गाडऩे की क्या आवश्यकता है। सपना सांखला के अनुसार बारिश के दौरान घरों के बाहर खोदे गड्ढों में कोई गिर गया, कोई दुर्घटना हो गई तो उसका जिम्मेदार कौन होगा। क्षेत्र में नगर निगम और एमपीईबी वालों ने गड्ढे कर दिये और खंबे गाडऩे लगे। मौके पर मुजीब भाई सुपारीवाले, जाहिद पहलवान, इमरान खान, राजेश त्रिवेदी सहित सभी ने कहा कि जब बीच में डिवायडर का निर्माण होगा तो उसी में खंबे लगे, अलग से गड्ढे ना खोदे जाएं।

Share:

Next Post

महाकाल मंदिर के आसपास की होटल और रेस्टोरेंट पर छापा

Mon Jun 26 , 2023
खाद्य सुरक्षा विभाग और प्रशासन की टीम ने 9 जगहों से सेम्पल लिए-घरेलू सिलेंडर भी जब्त किए उज्जैन। गत दिवस खाद्य सुरक्षा विभाग और प्रशासन के दल ने महाकाल मंदिर के आसपास चलने वाले रेस्टोरेंट और होटलों में छापा मारा और इन स्थानों से 9 सेम्पल लिए तथा घरेलू गैस सिलेंडर भी जब्त किए। प्रशासन […]