क्राइम जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News) मध्‍यप्रदेश

 नशे के लिए रुपये न देने पर जानलेवा हमला,मामला दर्ज 

जबलपुर। गोहलपुर थानान्तर्गत साऊथ मिलौनीगंज  (South Milauniganj under Gohalpur police station) में बीती रात पुराने टायर कारोबारी पर नशे के लिए पैसा न देने पर तीन बदमाशों ने गाली-गलौज कर लाठी-डंडा एवं राड से हमला (attack with sticks and rods) कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है ।



थाना प्रभारी गोहलपुर विजय तिवारी ने बताया कि बीती रात टीपू खान उम्र 24 वर्ष निवासी साउथ मिलौनीगंज, घायल अवस्था में थाने आया जिसे तत्काल उपचार हेतु जिला अस्पताल विक्टोरिया भिजवाया गया। टीपू खान ने बताया कि वह गुरंदी बाजार में पुराने टायर बेचने का काम करता है। गुरुवार को वह मकबूल होटल नालबंद मोहल्ला में अपने दोस्त फैजान खान और नावेद उस्मानी के साथ खड़ा था। तभी कंजा निवासी बरिया तले एवं वसीम डांगर निवासी चारखम्बा अपने 2 अन्य साथियों के साथ आये जो हाथ में बेसवाल का डंडा,लोहे की राड लिये थे।

दोनों उससे नशे के लिये पैसों की मांग करने लगे। उसने पैसे देने से मना किया तो उन्होंने गाली गलौज करते हुये बेसवाल के डंडे एवं लोहे की राड से हमलाकर पीठ,दोनों हाथ,पैर चेहरे में चोटें पहुंचा दी। आसपास के लोगों ने आकर बीच बचाव किया तो दोनों जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये। पीड़ित की रिपोर्ट पर धारा 294,327,506,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

 

Share:

Next Post

ऑनलाइन मार्केटिंग के दौर में ठगे न रह जायें मजदूर एवं कारीगर

Fri Jul 22 , 2022
– अरूण कुमार जैन औद्योगिक एवं व्यापारिक क्षेत्र में देश एवं दुनिया बहुत आगे निकल चुकी है। अपने-अपने दृष्टिकोण से लोग अपना बिजनेस एवं व्यापार बढ़ाने में लगे हैं। आज-कल देश में मार्केटिंग क्षेत्रा में एक बात बहुत जोर-शोर से कही जाती है कि ‘कर लो दुनिया मुट्ठी में’ इस मार्केटिंग पंच के आविष्कारक रिलाएंस […]