जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News)

राहुल गांधी के विवादित बयान को लेकर जबलपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रदर्शन,फूंका राहुल गांधी का पुतला

जबलपुर। जबलपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के विवादित बयान को लेकर मालवीय चौक में राहुल गांधी का पुतला दहन किया है वही जमकर कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी की है भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और शहीद वीर सावरकर पर जिस प्रकार से बयान दिया है उसको लेकर पूरे देश में युवा मोर्चा के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है वहीं राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विवादित बयान देते हुए कहा है कि वीर सावरकर अंग्रेजों से पैसा लेते थे इस बयान का भारतीय जनता युवा मोर्चा पुरजोर विरोध करता है।


वही भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला अध्यक्ष योगेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा है कि राहुल गांधी द्वारा हमेशा से ही राष्ट्र विरोधी ताकतों के लिए काम किया जाता है जबकि शहीद वीर सावरकर एक ऐसे क्रांतिकारी थे जो कि दो बार काले पानी की सजा काट चुके थे राहुल गांधी द्वारा जिस प्रकार से शहीद वीर सावरकर पर विवादित टिप्पणी की गई है वह पूर्णता गलत है इसलिए युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आज पूरे देश में राहुल गांधी के इस बयान का कोई पुरजोर विरोध कर रहे हैं और जबलपुर के मालवीय चौक पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा राहुल गांधी का पुतला फूंका गया है ।

Share:

Next Post

बिशप पर आयकर विभाग के दस्तावेजों से हुए एक बड़ा खुलासा

Sun Oct 9 , 2022
जबलपुर। शैक्षणिक संस्थाओं की आय का दुरुपयोग जेल में बंद पूर्व बिशप पीसी सिंह द्वारा पुत्र के नाम कर दी जाती थी। ईओडब्ल्यू द्वारा पीसी सिंह के पुत्र पियूष की आय का पता लगाने आयकर संबंधी दस्तावेजों का मिलान किया गया, जिसमें यह पता चला है कि उसके खाते में सालाना 60 से 70लाख की […]