जीवनशैली धर्म-ज्‍योतिष

देवगुरु वृहस्पति ने किया रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश, 20 अगस्त तक इन 4 राशि वालों की रहेगी मौज

नई दिल्ली (New Delhi)। सुख-संपदा व वैभव (Happiness, wealth and glory) के कारक देवगुरु बृहस्पति (Devguru Brihaspati) समय-समय पर राशि के साथ नक्षत्र परिवर्तन करते हैं। 13 जून की सुबह 06 बजकर 27 मिनट पर गुरु ने रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश (Entry into Rohini Nakshatra) कर लिया है। गुरु के नक्षत्र परिवर्तन का प्रभाव ज्योतिष शास्त्र (Astrology) की सभी 12 राशियों यानी मेष से मीन राशि तक पर पड़ेगा। रोहिणी नक्षत्र के स्वामी चंद्रमा है। इस नक्षत्र में गुरु 20 अगस्त 2024 तक रहेंगे और कुछ राशियों को खास लाभ प्रदान करेंगे। जानें गुरु के नक्षत्र परिवर्तन से किन राशियों को होगा लाभ-


1. वृषभ राशि- गुरु के रोहिणी नक्षत्र में जाने का लाभ वृषभ राशि के जातकों को मिलेगा। करियर में तरक्की मिल सकती है। आकस्मिक धन लाभ के साथ मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है। पारिवारिक रिश्तों में सुधार होगा। इस अवधि में आप कुछ नया टैलेंट सीख सकते हैं।

2. कन्या राशि- गुरु के रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश करने से 20 अगस्त तक का समय कन्या राशि वालों के लिए बहुत ही खास रहने वाला है। यह समय आपके करियर के लिए गोल्डन पीरियड साबित होगा। किस्मत का साथ मिलने से आपके अधूरे काम पूरे होंगे। धन का आगमन होगा।

3. सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए गुरु का रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश सकारात्मक बदलाव लेकर आएगा। अगर आप किसी नए कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो 20 अगस्त तक का समय अत्यंत शुभ रहने वाला है। निवेश का अच्छा रिटर्न मिल सकता है। आपको हर क्षेत्र में सफलता व लाभ प्राप्त होगा।

4. तुला राशि- गुरु के नक्षत्र परिवर्तन से तुला राशि वालों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। मनमुताबिक सैलरी में वृद्धि हो सकती है। नए साधनों से धन का आगमन होगा। कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी। आप जिस भी क्षेत्र में हाथ डालेंगे सफलता हासिल करेंगे।

Share:

Next Post

रतलामः शिव मंदिर परिसर में मिला गाय का कटा सिर, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

Sat Jun 15 , 2024
रतलाम (Ratlam)। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम जिले (Ratlam district) में शुक्रवार सुबह बड़ा हंगामा खड़ा हो गया। यहां शिव मंदिर (Shiv Temple) में गाय का कटा सिर (severed head of cow) मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर हिंदूवादी संगठन (Hinduist organization.) से जुड़े लोगों ने हंगामा करते हुए शहर को […]