देश

Dogs को बनाया दूल्हा-दुल्हन, वीडियो देख कहोगे- वाह क्या जोड़ी बनाई है!

नई दिल्ली। लॉकडाउन (lockdown) में लोग जिस चीज के लिए सबसे ज्यादा तरसते थे वो था दोस्त की शादी (friend’s wedding)। जिसमें जबरदस्त डांस हो, फिर बैठकर यारों-दोस्तों के साथ मस्ती हो। एक वीडियो सामने आया है। इसमें दूल्हा-दुल्हन (groom-bride) हैं कुत्ते (Dogs) ।

उनको पूरा का पूरा तैयार किया गया है। यहां तक कि सेहरा भी बांधा गया है, दूसरे कुत्ते को दुल्हन की तरह से तैयार किया गया है। हालांकि यह नहीं पता कि यह किसने किया है लेकिन यह वीडियो काफी देखा जा रहा है।

@24_birds_animals ने यह वीडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि दो डॉगी बैठे हैं। पीछे ‘धड़कन’ फिल्म का गाना बज रहा है। एक कुत्ता दूल्हा बना है और दूसरा दुल्हन। दोनों को पूरी तरीके से तैयार किया गया है। मानों दोनों की शादी हो।

यूजर्स ने जब यह वीडियो देखा तो कुछ ने तो लिखा ‘हैप्पी मैरिड लाइफ’, कुछ ने लिखा कि जानवरों के साथ ऐसा करना एक तरह से अत्याचार है।

Next Post

उप्र: ओमप्रकाश राजभर के लिए आत्मचिंतन का अवसर

Thu Jul 22 , 2021
– डॉ. दिलीप अग्निहोत्री अस्थिर वैचारिक स्थिति व्यक्ति को विचलित बनाये रखती है। ऐसे लोग स्वयं विश्वास के संकट से घिर जाते हैं। सुहेलदेव पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर आज इसी अवस्था में हैं। पिछले विधानसभा चुनाव से पूर्व उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन का सर्वाधिक महत्वपूर्ण निर्णय लिया था। उन्होंने भाजपा के साथ गठबन्धन किया। […]