देश मध्‍यप्रदेश

विधानसभा चुनाव के चलते मध्यप्रदेश के केंद्रीय कार्यालयों में भी 17 नवंबर को अवकाश


भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh)में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव (assembly elections) हैं और इस दिन सार्वजनिक अवकाश (Public Holiday) रहेगा, यानी सभी स्कूल, कॉलेज, ऑफिस बंद रहेंगे। इसके अलावा प्रदेश के सभी केन्द्रीय कार्यालयों और सरकारी उपक्रमों (Central Offices and Government Undertakings) में भी 17 नवंबर को अवकाश घोषित किया गया है, ताकि उनके कर्मचारी विधानसभा चुनाव में मतदान कर सकें।


यह निर्देश भारत सरकार के वित्त मंत्रालय द्वारा जारी किया गया है, जिसमें राजस्व विभाग के मुख्य आयकर आयुक्त ने सभी संबंधित कार्यालयों को इस अवकाश का पालन करने का आदेश दिया है। सरकारी कर्मचारियों को विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए स्वतंत्रता और सहानुभूति से वोट डालने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही, भोपाल के आयकर भवन में कार्यरत अधिकारी-कर्मचारियों को भी विशेष अनुमति दी जाएगी, ताकि वे चुनावी कार्यों में अधिक सक्रिय रूप से शामिल हो सकें।

Share:

Next Post

उरी सेक्टर के पास घुसपैठ की बड़ी कोशिश नाकाम, सेना ने दो आतंकियों को किया ढ़ेर

Wed Nov 15 , 2023
बारामुला। उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के उरी सेक्टर में भारतीय सेना को एक बड़ी सफलता मिली है। बुधवार यानी 15 नवंबर को उरी सेक्टर के LOC पर कुछ आतंकवादियों ने घुसपैठ करने की कोशिश की। इस दौरान भारतीय सेना के साथ उनकी मुठभेड़ हुई जिसमें सेना ने 2 आंतकियों को मार गिराया है। अधिकारियों […]