क्राइम जबलपुर मध्‍यप्रदेश

बंद कमरे में मिली नेत्र चिकित्सक की लाश, जानिए पूरा मामला

जबलपुर ।सिविल लाइन थानांतर्गत अप्सरा अपार्टमेंट (Apsara Apartments Under Civil Line Thana) के एक फ्लैट से नेत्र चिकित्सक की कमरे में लाश (dead body in doctor’s room) मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि चार दिनों से फ्लैट बंद है और कमरे से बदबू आ रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है ।


थाना प्रभारी सिविल लाईन धीरज कुमार ने बताया कि दीक्षितपुरा के प्रतिष्ठित साहू परिवार में जन्मे दिनेश साहू 58 वर्ष ने जबलपुर मेडिकल कालेज से पढ़ाई की, इसके बाद मदुरै में नेत्र विशेषज्ञ के रूप में सेवाएं दी, इसके बाद बेंगलूरु चले गए। वहां से आने के बाद वे सिविल लाइन स्थित अप्सरा अपार्टमेंट में रहने लगे और प्राइवेट प्रेक्टिस करते थे । पिछले चार दिन से डाक्टर साहू के फ्लैट से बदबू आ रही थी। देर रात फ्लैट से आ रही बदबू असहनीय होने लगी तो अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा किसी तरह खोला और अंदर गए, देखा तो डाक्टर साहू औधे मुंह कमरे में मृत हालत में पड़े है । डाक्टर दिनेश साहू की लाश मिलने की खबर से अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोग अपने घरों से बाहर आ गए। वहीं साहू परिवार के अन्य सदस्य भी आ गए, वे भी दिनेश साहू को इस हालत में देख स्तब्ध रह गए।

पुलिस की पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि चार दिन से डाक्टर दिनेश साहू घर से बाहर भी नहीं दिखे थे। इधर पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि डाक्टर की हार्ट अटैक से मौत हुई है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा ।

Share:

Next Post

MP में एग्रो का भ्रष्ट जिला प्रबंधक के ठिकानों पर छापेमारी, 2.5 करोड़ की संपत्ति मिली

Fri Dec 3 , 2021
इंदौर। मध्य प्रदेश की इकोनॉमिक ऑफेंसेस (Economic Offenses of Madhya Pradesh) विंग (EOW) ने भोपाल, इंदौर और धार (Bhopal, Indore and Dhar)  में आय से अधिक संपत्ति के मामले छापेमारी (raid)  की।धार (Dhar) के एमपी (MP) एग्रो के जिला प्रबंधक रमेश चंद्ररूपरिया (District Manager Ramesh Chandraruparia) के अलग-अलग आवास में आय से अधिक संपत्ति होने […]