देश

समलैंगिक संबंध होने की बात छिपाई, व्हाटसएप चैट से खुला राज; पत्‍नी ने दर्ज कराया केस

नई दिल्‍ली(New Delhi) । समलैंगिक संबंध (gay relationship)होने की बात छिपा कर युवक ने कानपुर(Kanpur) की युवती से शादी रचाई (got married)। दहेज में लाखों रुपये और जेवर लेने के बाद भी युवती को ससुराल (In law’s house)में प्रताड़ित (tortured)किया जाता रहा। पति की बेरुखी से परेशान युवती ने मां को आपबीती बताई। इस बीच पति के फोन से युवती को एक नम्बर मिला। व्हाटसएप चैट चेक करने पर पति के समलैंगिक होने का पता चला। यह आरोप लगाते हुए महिला के पिता ने ठाकुरगंज कोतवाली में दहेज प्रताड़ना और मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है। फरवरी महीने में हनीमून के लिए युवती बैंकाक गई थी। जहां पहुंचने पर पति के बाल नहीं होने और विग लगाने का पता चला तो युवती हैरान रह गई।

कानपुर करनैलगंज निवासी युवती की शादी 29 जनवरी 2024 में लखीमपुर खीरी मिश्राना युवक से हुई थी। जो गुरुग्राम की एक निजी कम्पनी में सेल्स एनालिसिस्ट है। ठाकुरगंज स्थित बेबियन इम्पिरियल में शादी की रस्में पूरी हुई थी। युवती के पिता के मुताबिक दहेज के साथ शादी में मिला कर करीब 20 लाख रुपये खर्च हुए थे।


सबको पता है…तुमसे दहेज के लिए शादी की

समलैंगिक होने की बात छिपा कर शादी करने पर युवती ने पति से विरोध दर्ज कराया था। जिस पर उसे पीटा गया। युवक ने दावा किया कि उसके समलैंगिक होने की बात उसके माता-पिता को पता थी। शादी तो केवल दहेज वसूलने के लिए की थी। हकीकत पता चलने पर युवती ने माता-पिता को फोन कर जानकारी दी थी।

Share:

Next Post

यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की को रूस ने वांटेड लिस्ट में डाला, जाने पुतिन का नया प्लान

Sun May 5 , 2024
मॉस्‍को (moscow) । रूस (russia) ने यूक्रेन (ukraine) के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की (President Volodymyr Zelensky) को मोस्ट वांटेंड (Most Wanted) की लिस्ट में शामिल किया है. रूसी राज्य मीडिया ने आंतरिक मंत्रालय के डेटाबेस का हवाला देते हुए यह जानकारी दी है. हालांकि रिपोर्ट में जेलेंस्की को मोस्ट वांटेड की लिस्ट में डाले जाने के […]