देश मध्‍यप्रदेश

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से किसान की मौत

राजगढ़। करनवास थाना क्षेत्र (karanwas police station area) के ग्राम बादलखेड़ी (Badalkheri) में खेत पर काम कर रहा 50 वर्षीय व्यक्ति आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम (post mortem) के बाद शव परिजनों को सौंपा और मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु की।


थानाप्रभारी अजय यादव (SHO Ajay Yadav) के अनुसार बीती शाम ग्राम बादलखेड़ी निवासी सूरजसिंह (50)पुत्र तौलाराम गुर्जर आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया, जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया, परिजन उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया गया है व्यक्ति खेत में बीज का अंकुरण देखने गया था तभी अचानक मौसम में बदलाव हुआ और आकाशीय बिजली गिरने से वह चपेट में आ गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा और मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु की।

Share:

Next Post

PUC नहीं होने पर घर पहुंचेगा 10 हजार का चालान! परिवहन विभाग बना रहा सिस्‍टम

Thu Jul 7 , 2022
नई द‍िल्‍ली: द‍िल्‍ली में वायु प्रदूषण (Air Pollution) की समस्‍या से न‍िपटने के ल‍िए केजरीवाल सरकार हरसंभव कदम उठाती रही है. द‍िल्‍ली की सड़कों पर रेड लाइट ऑन, गाडी ऑफ कैंपेन के अलावा एंटी डस्‍ट कैंपेन और एंटी ओपन बर्न‍िंग कैंपेन आद‍ि पर्यावरण व‍िभाग की ओर से चलाए जाते रहे हैं. ऐसे में पर‍िवहन व‍िभाग […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.