इंदौर क्राइम मध्‍यप्रदेश

पिता ने कार पर लिखवाया बेटी का नाम, उसी कार से हुआ हादसा

इंदौर। प्रदेश में जैसे ही लॉकडाउन हटा तो रोडों पर वाहनों की कतारें लगने लगी और यही नतीजा है कि लोग जल्‍दबाजी में अपने वाहन चला रहे हैं जिससे आए दिन सड़क होदसे हो रहे हैं। ऐसा ही मामला आर्थिक नगरी इंदौर अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र (Nagari Indore Annapurna Police Station Area) में देखने को मिला जहां एक एक दर्दनाक हादसे में साढ़े 3 साल की बच्ची की मौत हो गई।
हादसा उनके शासकीय मकान के दरवाजे पर ही छोटे भाई अंशुल से हुआ है। वह निर्माणाधीन मकान पर जाने के लिए कार रिवर्स ले रहा था। बच्ची दौड़ते हुए बाहर निकली और कार का पिछला पहिया सिर पर चढ़ गया। अन्नपूर्णा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।


बताया जा रहा है कि बेटी को पिता से काफी लगाव था। जिस वाहन से हादसा हुआ। उस वाहन पर भी अपनी बेटी का नाम लिखा हुआ था। बेटी भी पिता के नाम लिखी टी शर्ट अक्सर पहनती थी। बच्ची का नाम श्रीनिधि है. उसके चाचा टाटा सफारी गाड़ी रिवर्स कर रहे थे, उसी दौरान गाड़ी के नीचे आने से उसके सिर से गाड़ी का पिछला पहिया निकलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अन्नपूर्णा पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर मामले की जांच कर रही है।

Next Post

Horoscope : कन्या राशि में चंद्रदेव, सात राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम, जानें अन्य राशियों का हाल

Sun Jun 20 , 2021
डेस्‍क। ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश […]