इंदौर न्यूज़ (Indore News)

कर्फ्यू का डर, कल अचानक बाजार में उमड़ी भीड़


लोगों को लगा कि कहीं फिर से लंबा लॉकडाउन नहीं हो जाए, इसलिए सामान खरीदने दौड़ पड़े
इन्दौर। आज कफ्र्यू के पहले ही लोग कल शाम को ही बाजारों में खरीदारी करने के लिए टूट पड़े। लोगों के मन में डर था कहीं फिर से शहर लॉकडाउन की जद में न आ जाए। सियागंज की दुकानों पर भी भारी भीड़ नजर आई।


तीन दिन पहले ही पूरे प्रदेश में रविवार को लॉकडाउन करने की घोषणा कर दी गई थी और दो दिन पहले ही जिला प्रशासन ने चेता दिया था कि रविवार को शहर में कफ्र्यू रहेगा और उसका सख्ती से पालन करवाया जाएगा। लोगों को लगा कि कहीं ऐसा न हो कि पहले की तरह एक दिन जनता कफ्र्यू लगाकर दूसरे दिन से लॉकडाउन कर दिया जाए। इसको लेकर लोग आवश्यकता की वस्तुएं लेने के लिए बाजार में उमड़ पड़े। खासकर किराना दुकानों पर भीड़ लग गई और दवा दुकानों पर भी लोग आवश्यक दवाएं लेने पहुंच गए। लोगों के मन में बंद का ऐसा डर था कि उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग तक का ध्यान तक नहीं रखा। सब्जियों के ठेलों पर भी भीड़ नजर आई। कई लोग तो मीडियाकर्मियों को फोन लगाकर पूछते रहे कि शहर में जिस तरह से कोरोना मरीज बढ़ रहे हैं, उसको लेकर कहीं फिर से लॉकडाउन तो नहीं होने जा रहा है?

Share:

Next Post

सुबह के समय भद्राकाल, इस दौरान राखी बांधना शुभ नहीं

Sun Jul 12 , 2020
सर्वार्थसिद्धि योग, श्रावणी नक्षत्र के संयोग में तीन अगस्त को मनेगा रक्षाबंधन का पर्व इंदौर। भाई-बहन के प्रेम का प्रतीक पर्व रक्षाबंधन इस बार 3 अगस्त को कई शुभ संयोग में मनाया जाएगा। इस बार श्रावणी पूर्णिमा के साथ महीने का श्रावण नक्षत्र भी पड़ रहा है, इसलिए पर्व की शुभता और बढ़ जाती है। […]