उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

मुंबई से इंदौर आ रहे पूर्व बैंककर्मी की चलती ट्रेन में मौत हुई

  • टॉयलेट में जाते ही अटैक आया-परिवार तलाशता रहा-रतलाम में ट्रेन रूकी तो अंदर मृत मिले

उज्जैन। मुंबई में रहने वाले एक परिवार के तीन लोग इंदौर जाने के लिए अवंतिका एक्सप्रेस में सवार हुए थे। परिवार के मुखिया की ट्रेन टॉयलेट अटैक आने से मौत हो गई। जब वे नहीं दिखे तो परिजन ने उन्होंने तलाशना शुरू कर दिया। रतलाम स्टेशन पर ट्रेन रुकी और टायलेट में देखा तो वे मृत मिले। शव को उज्जैन लाया गया और अस्पताल में परीक्षण किया। मृतक रिटायर्ड बैंककर्मी बताए जा रहे हैं। जीआरपी थाना पुलिस ने बताया कि मुंबई के ठाणे में रहने वाले सुनील पिता मनोहरलाल कुलकर्णी उम्र 66 साल अपनी पत्नी और दो अन्य रिश्तेदारों के साथ इंदौर में रहने वाले रिश्तेदार के यहाँ गमी के कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे। सुबह 6 बजे करीब रतलाम आने से कुछ देर पहले वे टॉयलेट में गए और वहाँ उन्हें अटैक आ गया और मौत हो गई।



जब परिजनों ने देखा तो वे सीट पर दिखाई नहीं दिए। उनकी पत्नी अंजू कुलकर्णी और परिजन उन्हें ट्रेन में तलाशने लगे लेकिन वे कहीं नहीं दिखे। जब ट्रेन रतलाम स्टेशन पर रुकी तो परिजनों ने टॉयलेट में जाकर देखा जहाँ सुनील कुलकर्णी मृत हालत मिले। इसके बाद ट्रेन वहाँ से रवाना हो गई। उज्जैन स्टेशन पर ट्रेन के पहुँचने पर परिजनों ने शव को उतारा और पुलिस को बुलाया। जीआरपी पुलिस शव को अस्पताल लेकर आई जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने को कहा लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया और लिखित में आवेदन दे दिया। मृतक की पत्नी ने बताया कि वे हार्ट पेशेंट थे। परिजन शव लेकर रवाना हो गए हैं। मृतक रिटायर्ड बैंककर्मी थे। यहाँ यह उल्लेखनीय है कि ट्रेन में कोई स्वास्थ्य चेकअप या राहत की सुविधा नहीं होती है जिसके कारण हादसे होते रहते हैं।

Share:

Next Post

लड्डू गोपाल का जन्मदिन दो दिन मनेगा, आश्रम में कल

Wed Aug 17 , 2022
इस बार दो दिन का जन्माष्टमी पर्व-वैष्णव मंदिरों में परसों मनेगा-गोपाल मंदिर में कल रात्रि को उज्जैन। शहर में भगवान कृष्ण का जन्मदिन कल और परसों मनेगा। गोपाल मंदिर में जहाँ कल रात 12 बजे मटकी फूटेगी वहीं सांदीपनि आश्रम में भी कल ही जन्मोत्सव मनेगा, जबकि शहर में माखन मिश्री के आयोजन परसों होंगे। […]