टेक्‍नोलॉजी बड़ी खबर

चलते-चलते अचानक बंद हुआ Gmail, लोगों ने ट्विटर पर ऐसे निकाला गुस्सा

नई दिल्ली: जहां Email की बात हो, तो सबसे पहले Google की ईमेल सेवा Gmail का नाम आता है. इसका इस्तेमाल करोड़ो लोग करते हैं. कुछ समय पहले फेसबुक, वॉट्सएप और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म डाउन हो गए थे. 6 घंटे डाउन रहने के बाद इसको ठीक किया गया. अब Gmail में यह परेशानी आ रही है. ट्विटर पर #GmailDown टॉप ट्रेंड में रहा. लोगों ने ट्विटर पर गूगल को टैग करते हुए परेशानी बताई.

ईमेल नहीं भेज पा रहे यूजर्स
Gmail मंगलवार को भारत के कुछ हिस्सों में बंद हो गया क्योंकि यूजर ईमेल भेजने या प्राप्त करने में असमर्थ थे. डाउन डिटेक्टर के अनुसार, 68 प्रतिशत उपयोगकर्ताओं ने बताया कि वे वेबसाइट में समस्याओं का सामना कर रहे हैं, 18 प्रतिशत ने सर्वर कनेक्शन की सूचना दी और 14 प्रतिशत ने लॉगिन समस्या के बारे में बताया.

कुछ नहीं कर पा रहे Gmail Log in
भारत और कुछ अन्य देशों में उपयोगकर्ताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शिकायत की कि वे जीमेल तक पहुंचने में असमर्थ हैं. एक यूजर ने कहा, “मैं मेल भेजने या प्राप्त करने में सक्षम नहीं हूं, जीमेल डाउन है.”

Google की तरफ से नहीं आया अभी तक कोई बयान
एक अन्य उपयोगकर्ता ने उल्लेख किया, “मुझे लगता है, फिर से जीमेल काम नहीं कर रहा है, या मैं अकेला उपयोगकर्ता हूं जो समस्या का सामना कर रहा हूं.” फिलहाल गूगल की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है.

Share:

Next Post

जहर के समान होता है इन 3 सब्जियों को कच्चा या अधपका खाना, जा सकती है जान

Tue Oct 12 , 2021
नई दिल्ली: कई बार सब्जियों (Vegetables) को पकाते समय ये अधपकी रह जाती हैं. एक्सपर्ट्स के मुताबिक, अगर आप कुछ खास सब्जियों को कच्चा या अधपका खाते हैं, तो इससे सेहत को भारी नुकसान पहुंचता है. ये आपके लिए जहर के समान होती हैं. आलू : आलू (potato) में जब स्प्राउट या इसमें ग्रीन स्पॉट […]