टेक्‍नोलॉजी

Google One कस्टमर्स के लिए खुशखबरी, जल्द आने वाला है बड़ा अपडेट

वाशिंगटन (Washington)। नामी दिग्गज टेक कंपनी (Famous tech company) गूगल (Google) लगातार अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स लाती रहती है। ऐसे में गूगल ने अपने खास एप गूगल वन में एक बड़े बदलाव (One Big Changes) का एलान कर दिया है। जब भी गूगल किसी एप के लिए नई अपडेट लेकर आता है तो यूजर्स के बीच काफी उत्साह रहता है। ऐसे में गूगल वन (Google One) एप का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को जल्द ही बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। हालांकि, गूगल का नया अपडेट सिर्फ पैसे देने वाले कस्टमर्स के लिए ही होगा।


कब से मिलेगा गूगल का नया अपडेट
गूगल के मुताबिक, 15 मई 2024 से गूगल वन में बड़ा बदलाव हो जाएगा। बताया जा रहा है कि गूगल ने यूजर्स को नए बदलाव की जानकारी ईमेल के जरिए दी है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि गूगल के नए बदलाव में कई तरह की सीमाओं को समाप्त किया जाएगा।

यूजर्स को मिलेगा एडिटिंग फीचर
गूगल ने ये कंफर्म करते हुए कहा है कि आने वाले कुछ दिनों में सभी डिवाइस में एडिटिंग फीचर दिया जाएगा। गूगल अपने यूजर्स को जल्द ही मैजिक इरैजर और पोर्ट्रेट लाइट जैसे फीचर्स दे सकती है। हालांकि, इन फीचर्स का इस्तेमाल करने के लिए आपके डिवाइस में गूगल फोटोज का होना जरूरी है। हालांकि, इन फीचर्स का यूज करने के लिए किसी तरह का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

यूजर्स को मिलती रहेगी ये सुविधा
इसके साथ ही गूगल ने ये भी घोषणा कि है कि आने वाले दिनों में ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को मैजिक एडिटर टूल फीचर दिया जाएगा। गूगल ने जानकारी देते हुए कहा है कि पहले से मिल रहे कुछ फायदों में किसी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा। यूजर्स को 100जीबी से अधिक की क्लाउड स्टोरेज मिलती रहेगी। साथ ही यूजर्स को पहले की तरह ही अपने परिवार के 5 सदस्यों के साथ क्लाउड स्टोरेज को साझा करने की सुविधा मिलती रहेगी।

Share:

Next Post

बुधवार का राशिफल

Wed May 8 , 2024
युगाब्ध-5125, विक्रम संवत 2081, राष्ट्रीय शक संवत-1946 सूर्योदय 05.41, सूर्यास्त 06.33, ऋतु – ग्रीष्म वैशाख कृष्ण पक्ष अमावस्या, बुधवार, 08 मई 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल। मेष राशि :- आज […]