इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

इंदौर में अब किराना और फल सब्जी 28 तारीख तक बंद

इंदौर। जिला प्रशासन ने अपने पुराने आदेश में संशोधन करते हुए आज रात एक नया आदेश जारी किया, जिसमें कल यानी 21 मई से लेकर 28 मई तक सभी किराना (Ration Shop) और ग्रॉसरी (Groceries Shop) की दुकानें बंद रहेंगी। इसके साथ-साथ फल और सब्जी भी नहीं बेची जाएगी। चोइथराम मंडी (Choithram Mandi) से भी फल और सब्जी का विक्रय नहीं होगा। कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि इंदौर में कोरोना की संक्रमण पर काबू में आ रही है और इसे 30 तारीख तक काबू में करने के लिए कुछ करें निर्णय लेना पड़ रहे हैं हालांकि ऑनलाइन राशन सप्लाई करने वाली चैन चालू रहेगी।

[ration]

दूध (Milk) के लिए पहले की तरह ही आदेश रहेगा लेकिन दुकान से दूध विक्रय करने वालों को आधा शटर बंद रखना होगा। इसके साथ ही सड़क पर बेवजह घूमने वालों की चेकिंग में भी सख्ती लाई जाएगी।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने इंदौर प्रवास के दौरान संभाग की क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप (Crisis Management Group) के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की।  इस मीटिंग मे कहा गया कि 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू में सख्ती बरती जाएगी। हालात सुधरने के उपरांत  धीरे-धीरे आर्थिक गतिविधि शुरू की जाएंगी। 

Share:

Next Post

नकली कीटनाशक और घी बनाने के आरोपियों की रासुका अवधि तीन माह बढ़ी

Thu May 20 , 2021
जबलपुर। जिला दंडाधिकारी कर्मवीर शर्मा (District Magistrate Karmaveer Sharma) ने राज्य शासन के गृह विभाग (Home department) से स्वीकृति मिलने के बाद नकली कीटनाशक और उर्वरक (Fake Pesticides and Fertilizers) तैयार करने के दोषी मयंक खत्री, कृत्रिम घी तैयार कर लाभ अर्जित करने के दोषी विजय कुमार गुप्ता तथा कृत्रिम घी तैयार कर अनुचित लाभ […]