देश

भारी बारिश ने रोकी शादी, भींगते हुए मंदिर पहुंचे दूल्हा दुल्हन; वीडियो वायरल

डेस्क: तमिलनाडु में भारी बारिश ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है. सड़कों पर पानी भर गया है और जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई है. इस वजह से लोगों को कितनी दिक्कतें हो रही हैं, इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि शादियां भी डीले हो जा रही हैं. यहां चेन्नई में हुई भारी बारिश की वजह से बीते शुक्रवार को कुछ शादियों में देरी हो गई. जहां उनकी शादी होनी थी, उस मंदिर में भी भारी जलजमाव दिखा.

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन को छाता लेने के बावजूद भींगते हुए मंदिर परिसर में जाते देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह बारिश हो रही है और दूल्हा-दुल्हन एक ही छाते में मंदिर की ओर जा रहे हैं. छाते के बावजूद वो भीग तो रहे ही हैं, साथ ही नीचे भी देखा जा सकता है कि सड़क पर कितना पानी भरा हुआ है और दूल्हा-दुल्हन उसी पानी से होकर मंदिर परिसर में जाते हैं, लेकिन हैरान करने वाली बात ये होती है कि मंदिर परिसर में भी जलभराव की स्थिति देखने को मिलती है.

हालांकि वैसे ही वो भगवान के पास जाते हैं और पूजा-प्रार्थना करते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि चेन्नई के पुलियांथोप इलाके के अंजिनियर मंदिर में आज जलभराव की वजह से पांच शादियों में देरी हुई. जिन जोड़ों ने महीनों पहले ही अपनी शादी का कार्यक्रम निर्धारित किया था, मंदिर के अंदर जलभराव के कारण उन्हें लाइन में लगना पड़ा.

एएनआई के मुताबिक, एक दूल्हे ने मंदिर परिसर और अन्य सार्वजनिक जगहों को साफ कराने के लिए सरकार ने उचित कदम उठाने की अपील की, ताकि किसी और दूल्हा-दुल्हन को शादी के लिए इस तरह की स्थिति का सामना न करना पड़े. बता दें कि तमिलनाडु के कई इलाकों में बीते शुक्रवार को रूक-रूक कर काफी बारिश हुई, जिसकी वजह से जलभराव की स्थिति पैदा हो गई और गाड़ियों की आवाजाही भी बाधित हो गई.

Share:

Next Post

रूस पर बड़े हमले की तैयारी में जुटा यूक्रेन, बेलगोरोड में हो सकता है जोरदार धमाका!

Sat Nov 12 , 2022
डेस्क: यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध के बीच अब फिर से एक बड़ी खबर आ रही है. रूस की ओर से इतने घातक हमलों के बावजूद यूक्रेन ने अभी भी हार नहीं मानी है. यूक्रेन ने अब बेलगोरोड में बड़े हमले की तैयारी कर ली है. यूक्रेन ने बड़े हमले को अंजाम […]