क्राइम भोपाल न्यूज़ (Bhopal News) मध्‍यप्रदेश

भोपाल में Valentines Day पर गुंडागर्दी- रेस्टोरेंट-लाउंज में घुसकर हुई तोड़फोड़

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग संगठनों ने वैलेंटाइन डे (Valentines Day) पर अपना विरोध जताकर उत्‍पात मचाया। बीजेपी (BJP) के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के समर्थकों ने एक लाउंज में तोड़फोड़ की तो वहीं शिवसेना कार्यकर्ताओं ने रेस्टोरेंट में जमकर उत्पात मचाते नजर आए। इस मामले में श्‍यामला हिल्स पुलिस ने पांच नामजद समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया।



बता दें कि वैलेंटाइन डे के दिन नारे लगाते हुए बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के समर्थक हुक्का लाउंज (Hukka Lounge) और शराब दुकान बंद किए जाने की मांग करते रोड पर प्रदर्शन जमकर किया। हबीबगंज के विट्‌टर मार्केट में भी प्रदर्शन के दौरान एक रेस्टोबार (Restaurant) में तोड़फोड़ की गई। इसी प्रदर्शन के दौरान कुछ समर्थक जंक्यार्ड (Junkyard) नाम के एक लाउंज में घुस गए और वहां जमकर उत्पात मचाया। लाउंज में घुसकर इन लोगों ने तोड़फोड़ की और वहां मौजूद फर्नीचर को भी तहस नहस कर दिया ।

हजारों रुपये के नुकसान के बाद लाउंज के मैनेजर ने थाने पहुंचकर बकायदा सात लोगों के खिलाफ नामजद FIR भी दर्ज कराई जिसके बाद पूर्व विधायक समेत कुल सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इस मामले पर विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा है कि हुक्का लाउंज लव जिहाद (Luv Jihad) और नशे के अड्डे बन चुके हैं।

वहीं दूसरी घटना हबीबगंज इलाके में स्थित काऊबॉय रेस्टोरेंट (Cowboy Restaurant) की है जहां वैलेंटाइन डे के मौके पर शिवसैनिकों ने जबरदस्ती घुसकर ना केवल तोड़फोड़ की बल्कि वहां मौजूद ग्राहकों से भी बदतमीजी की। शिवसैनिकों ने वहां खाना खा रहे लोगों से बदतमीजी करने के अलावा टेबल से उठाकर उनका खाना भी फेंक दिया और नारेबाजी की। शिवसैनिक इस दौरान रेस्टोरेंट में बैठे लोगों की मोबाइल से वीडियो भी बनाते नजर आए। हबीबगंज पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Share:

Next Post

कल म.प्र. के 1 लाख लोगों को मिलेगा घर

Mon Feb 15 , 2021
भोपाल। मध्यप्रदेश में कल फिर 1 लाख लोगों को अपना घर मिलेगा। यह सौगात केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) लोगों को देंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री आवास योजना (PM Awas Yojana) के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)ने प्रदेश के 2 लाख लोगोंं को गृह-प्रवेश कराया था। 18 लाख घर दिलाए, 1 लाख से ज्यादा […]