इंदौर

चेकिंग में पकड़ाए हवाला के 30 लाख के मामले में, लॉकडाउन के चलते आफिस खोलकर शुरू किया हवाला कारोबार

इंदौर।विजय नगर क्षेत्र में कल चेकिंग के दौरान पकड़ाए 30 लाख रुपए के मामले में पुलिस को कुछ हवाला कारोबारियों के बारे में जानकारी मिली है, जिनके बारे में पुलिस सबूत जुटा रही है।
अनलॉक के बाद हवाला कारोबारियों ने अपना कारोबार शुरू कर दिया था। पकड़ाए युवक रमेश पिता मंशाराम और हेमराज पिता दिलीप गजराम निवासी बाड़मेर (राजस्थान) ने पूछताछ के दौरान बताया कि अग्रसेन चौराहे के पास उनका ऑफिस है और वहीं से यह हवाला का पैसा बड़े-बड़े रसूखदारों तक पहुंचाया जाता है। आरोपियों ने हवाला का यह पैसा रेडिसन चौराहे के पीछे स्कीम नं. 134 में दिया जाना कबूल किया है। हवाला का यह पैसा किसके पास जाना था उसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है। टीआई तहजीब काजी का कहना है कि पहले तो युवक बताने से इनकार करते रहे, फिर उन्होंने सब कुछ बता दिया। पकड़ाए दोनों युवकों ने बताया कि उन्होंने तो लॉकडाउन के बाद से ही काम शुरू किया था। जहां पुलिस ने जब्त राशि के बारे में आयकर विभाग को जानकारी दे दी है, वहीं आज संबंधित हवाला कारोबारियों के ऑफिस जाकर भी छापामार कार्रवाई करेगी।

Share:

Next Post

जूडा प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम और चिकित्सा शिक्षा मंत्री से मिलने का समय मांगा, जल्द खत्म हो सकती है हड़ताल

Sun Jun 6 , 2021
भोपाल। मध्य प्रदेश में बीते कई दिनों से जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल जारी है। डॉक्टर्स अपनी मांगों को लेकर सरकार से जल्द पूरा करने की मांग कर रहे हैं वहीं सरकार द्वारा जूनियर डॉक्टरों पर कोरोना संकट के समय ब्लैकमेल करने का आरोप लगा रही है। इन सब के बीच शायद अब जल्द ही सरकार […]