क्राइम देश

हिमाचल में दो सगे भाइयों ने नाबालिग लड़की का किया रेप, हुई गर्भवती

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक नाबालिक लड़की से दरिंदगी का मामला सामने आया है. युवती जब गर्भवती हुई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल, पुलिस ने दो सगे भाइयों सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किय है. और तीनों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार, शिमला के चौपाल के नेरवां का यह मामला है. यहां पर 17 साल की नाबालिग लडक़ी के साथ दुराचार हुआ है. दो सगे भाइयों पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप लगा है. एक आरोपी 43 साल का है और दूसरा आरोपी 24 साल का है. तीसरे शख्स ने पीड़िता को आरोपियों तक पहुंचाया था. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो सहित अन्य आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पीड़िता के मामा की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.


मामला शिमला जिला के चौपाल उपमंडल के तहत कुपवी थाना क्षेत्र का है. पीडि़ता सिरमौर जिला की रहने वाली है. पीडि़ता के मामा ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग भानजी को कुपवी के एक व्यक्ति ने कुपवी में ही रहने वाले दो सगे भाइयों के घर भेजा था. आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह गर्भवती हो गई.

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि दो भाइयों और एक अन्य शख्स ने उसकी भांजी से मारपीट भी की है, जिसके कारण उसे चोटें आई हैं. पुलिस ने पीडि़ता के मामा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ 366ए, 376, 372, 323, 506, 34 आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. तीन लोगों को आरोपी बनाया है. पीड़िता का चिकित्सा परीक्षण करवाया गया है. पीड़िता के कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष धारा-164 के तहत बयान हुए हैं. आरोपियों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मामले की जांच जारी है.

Share:

Next Post

दुकानदार क्यों नहीं देते पक्का बिल? अब ग्राहक बनकर दुकानों पर जाएंगे अधिकारी, अगर लापरवाही मिली तो...

Tue May 21 , 2024
छतरपुर: अधिकतर राज्यों में देखा जाता है कि व्यापारी ग्राहकों को खरीदे गए सामान का पक्का बिल नहीं देते हैं. वे ग्राहकों से कोई बहाना बनाकर या फिर पक्का बिल लेने पर सामान महंगा मिलने की बात कहकर टाल देते हैं. ग्राहक भी सामान की कीमत बढ़ जाने को लेकर पक्का बिल नहीं मांगता और इस […]