बड़ी खबर

टैक्स चोरी की शिकायत पर शिक्षण संस्थानों पर आयकर विभाग का छापा


बेंगलुरू । आयकर विभाग (Income Tax Department) गुरुवार को बेंगलुरू में (In Bengaluru) कुछ निजी शिक्षण संस्थानों (Some Private Educational Institutions) पर टैक्स चौरी की शिकायत पर (On the Complaint of Tax Evasion) छापेमारी की (Raids) । शिकायत में कहा गया कि संस्थान विदेशी छात्रों से भारी मात्रा में शुल्क ले रहे हैं, सीटों को रोक रहे हैं और टैक्स चोरी कर रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, आयकर विभाग के अधिकारी सुबह से ही बेंगलुरू के श्री कृष्णदेवराय शिक्षा संस्थान, रेवा विश्वविद्यालय और दिव्यश्री संस्थान और अन्य जगहों पर छापेमारी कर रहे हैं।एक साथ कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। कॉरपोरेट कार्यालयों और शिक्षा संस्थान समेत 10 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की  गई। सूत्रों ने कहा कि कर्नाटक और गोवा जोन से आयकर अधिकारियों की एक टीम छापेमारी कर रही है। कार्रवाई में आयकर विभाग के 250 अधिकारियों की टीम शामिल है।

Share:

Next Post

कानून मंत्री बनकर जजों को फोन करता था सुकेश चंद्रशेखर, ED ने कोर्ट को बताया

Thu Jun 23 , 2022
नई दिल्ली: ED ने सुप्रीम कोर्ट को बताया है कि सुकेश चन्द्रशेखर तिहाड़ जेल में रहते हुए भी अवैध गतिविधियों में शामिल था. जेल में रहते हुए उसने कानून मंत्री बनकर कई जजों को फोन किया और उनसे अपने पक्ष में आदेश पास करने को कहा. ED की ओर से पेश ASG एस वी राजू […]