इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंडिगो ने फिर निरस्त की इन्दौर से दिल्ली की उड़ान

  • फ्लाइट में बुकिंग करवा चुके यात्री परेशान

इंदौर। देश की प्रमुख निजी एयर लाइंस इंडिगो (Indigo airlines) द्वारा इंदौर से अपनी उड़ानों को निरस्त करने का सिलसिला बरकरार है। कंपनी ने गुरुवार को इंदौर से दिल्ली (Indore to Delhi) के बीच संचालित होने वाली उड़ान को निरस्त कर दिया। इसके कारण इस फ्लाइट में बुकिंग करवा चुके यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।


विमानतल से मिली जानकारी के मुताबिक इंडिगो एयर लाइंस की फ्लाइट (6E-2278) दोपहर 3.15 बजे दिल्ली से इंदौर आकर 3.45 बजे वापस दिल्ली जाती है, लेकिन आज कंपनी ने इस उड़ान को निरस्त कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि इसकी सूचना पहले ही यात्रियों को दे दी गई थी और यात्रियों को रिफंड और रीबुकिंग (Refund and Rebooking) का भी विकल्प दिया गया। हालांकि फ्लाइट के निरस्त होने से यात्री परेशान हुए। सबसे ज्यादा परेशानी उन्हें हुई, जिनकी दिल्ली से आगे की कनेक्टिंग फ्लाइट्स थी।

लगातार उड़ानें निरस्त कर रही कंपनी
इंडिगो द्वारा पिछले करीब एक माह से अपनी दिल्ली और बेंगलुरु उड़ान को लगातार निरस्त किया जा रहा है। कंपनी की दिल्ली के लिए रोजाना चार और बेंगलुरु के लिए दो उड़ानें संचालित होती हैं। यात्रियों की कमी के कारण अकसर कंपनी इनमें से एक-एक उड़ान को निरस्त करते हुए यात्रियों को दूसरी उड़ान में शिफ्ट कर रही है।

आजाद नगर गोलीकांड में दो माह बाद अज्ञात पर केस
इन्दौर। दो माह पूर्व आजाद नगर में हुए गोलीकांड में घायल द्वारा की गई शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया।  अगस्त में फिरदौस नगर पानी की टंकी के पास खड़े अज्जू के पैर से खून की धारा बहने लगी। अज्जू  के साथ खड़े लोगों ने देखा कि किसी ने उसे गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने दो माह बाद इस मामले में अज्ञात पर केस दर्ज किया है।

Share:

Next Post

इंदौर में 1389 कैंसर मरीजों की मौत

Tue Oct 12 , 2021
इंदौर। कैंसर (Cancer)  के मरीजों (Patient) पर कोरोना कहर (corona havoc) बनकर टूटा है। कई मरीज जो पहले बीमारी (Infection)की शुरुआत  में  साधारण अवस्था में थे, कोरोना की पहली, फिर दूसरी लहर की वजह से लॉकडाउन(Lockdown) की सख्ती के चलते नियमित इलाज नहीं करा पाने के कारण न सिर्फ गंभीर अवस्था में जा पहुंचे, बल्कि […]