इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर: नहीं बंद हो रहे हैं प्रयोग, फिर खोद डाली सरवटे पर सडक़ें

पहले से ही मधुमिलन चौराहा और आसपास के मार्गों का कर दिया है कबाड़ा

इंदौर। नगर निगम (municipal corporation) ने कुछ महीनों पहले मधुमिलन चौराहा (Madhumilan Square) और उसके आसपास के क्षेत्रों को संवारने के नाम पर कबाड़ा (kabaada) कर दिया था और अभी दिन में वहां ट्रैफिक (Traffic) की हालत खस्ताहाल रहती है। इतना सब होने के बाद अब ग्वालटोली (Gwaltoli) और सरवटे बस स्टैंड (Sarwate Bus Stand) क्षेत्र में फिर ड्रेनेज लाइनों के लिए सडक़ें खोद दी गईं, जिसके कारण स्थिति बदतर हो रही है।



मधुमिलन चौराहे के चारों कोने और अन्य मार्ग भी खुदे पड़े हैं। धीमी गति से काम चल रहा है और बारिश में यह स्थिति और विकट होना है। वहां धीमी गति से चल रहे कामों को लेकर यातायात पुलिस और निगम अफसरों के बीच बहस भी हो चुकी है, मगर उसके बावजूद काम में कोई तेजी नहीं आई। उक्त क्षेत्र की यातायात व्यवस्था संभालने के लिए कई जवानों की तैनाती की जाती है, लेकिन वे भी वहां घंटे-दो घंटे मौजूद रहकर गायब हो जाते हैं। इसके बाद अब सरवटे बस स्टैंड और ग्वालटोली क्षेत्र में भी ड्रेनेज लाइनों के लिए सडक़ें खोद दी गर्इं, वहां विशालकाय गड्ढा कर आसपास बैरिकेड्स लगा दिए गए, जिसके कारण जाम लग रहा है। निगम ने शहर के कई स्थानों पर काम शुरू कर रखे हैं, वे अब बारिश के दौरान लोगों के लिए मुसिबत बनेंगे, वहीं यशवंत रोड चौराहे से लेकर कई क्षेत्रों में अभी ड्रेनेज के काम चल रहे हैं।

Share:

Next Post

लोकसभा स्पीकर का होगा चुनाव, एनडीए से ओम बिरला, इंडिया ब्लाक से के. सुरेश, टीएमसी नाराज

Tue Jun 25 , 2024
नई दिल्ली. देश के इतिहास (History) में पहली बार लोकसभा स्पीकर (Lok Sabha speaker) के चुनाव (Election) के लिए पक्ष और विपक्ष दोनों ने अपने-अपने उम्मीदवार उतारे हैं. अब कल संसद में नए स्पीकर को लेकर चुनाव होगा. बता दें कि 18वीं लोकसभा के पहले सत्र का आज दूसरा दिन है. आज भी लोकसभा में […]