इंदौर न्यूज़ (Indore News)

INDORE : बेखौफ बदमाश, घर में घुसे, महिला से मारपीट, लूटपाट


हीरानगर के सुखलिया में हुई वारदात, घायल महिला अस्पताल में भर्ती
इंदौर।  गौरीनगर क्षेत्र (Gaurinagar area) में कल रात कुछ बदमाशों ने एक घर में घुसकर महिला (woman) के साथ मारपीट (assault) की और घर में रखे जेवरात (jewelry)और तीन लाख रुपए ले गए। कमिश्नरी (commissionerate) लागू होने के बावजूद भी बदमाश बेखौफ वारदात कर रहे हैं।


मिली जानकारी के अनुसार घटना कल शाम 7.30 बजे की बताई जा रही है। गौरी नगर (Gauri Nagar) में रहने वाली मुन्नीबाई चौहान घर में अकेली थी और चाय बना रही थी। इस दौरान कुछ बदमाश (crook) घर में घुसे। महिला ने आवाज लगाई तो बदमाश किचन तक जा पहुंचे। इस दौरान बदमाशों ने महिला के सिर पर नुकीली वस्तु से घातक वार किया, जिससे वह घायल हो गई। महिला की बेटी नमिता चौहान ने बताया कि मां जब घर पर अकेली थीं, तभी बदमाशों ने हमला किया तथा आलमारी में रखे तीन लाख रुपए और जेवरात लेकर भाग गए। नमिता ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को उसकी मां ने पहचान लिया।

जब इस घटना की रिपोर्ट लिखाने मां-बेटी हीरा नगर थाने (Hira Nagar police station) पहुंचीं तो पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी और जांच करने का आश्वासन देकर रवाना कर दिया। घायल महिला का एमवाय में उपचार चल रहा है। उधर इस मामले को लेकर पुलिस से बात की गई तो पुलिस का कहना था कि शिकायत जरूर आई है, लेकिन उसकी जांच की जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं आपसी विवाद के चलते तो यह घटनाक्रम नहीं हुआ। उधर शिकायतकर्ता पक्ष का दावा है कि पूरा मामला आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ है, जिसके फुटेज भी पुलिस को दिखाए जाएंगे और साथ ही पुलिस द्वारा मामलेे में एफआईआर नहीं करने पर इसकी शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों तक की जाएगी।

Share:

Next Post

स्कूल खुले, लेकिन पढ़ाने के लिए शिक्षक नहीं

Sun Jul 10 , 2022
सीएम राइज स्कूलों में शिक्षकों की कमी, कई स्कूलों में प्राचार्य तक नहीं इन्दौर। सीएम राइज स्कूलों में नए शैक्षणिक सत्र का आगाज हो गया है, लेकिन अभी तक शिक्षकों, कर्मचारियों की पूर्ण नियुक्ति नहीं हो पाई है। खासकर ग्रामीण क्षेत्र के स्कूलों में तो प्राचार्य व उपप्राचार्य तक नहीं हैं। अब एक बार फिर […]