इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर: पुलिस और ग्रामीण भिड़े, आग में तीन लोग झुलस गए, जानिए क्या है मामला

इंदौर। इंदौर के पास स्थित सिमरोल (Simrol located near Indore) में दुकान हटाने की बात पर पुलिस और ग्रामीणों (Police and Villagers) में विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि ग्रामीण आत्मदाह (self-immolation) करने पर उतारू हो गए। आग में तीन लोग झुलस गए हैं। गुस्साई भीड़ ने पुलिस वाहन में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने 5 लोगों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने, मारपीट और तोड़फोड़ का केस दर्ज किया है।

बताया जा रहा है की, मामला रविवार रात का है। सिमरोल के पास हाईवे पर सड़क बनाई जाना है। यहां पर लेखराज कुमावत की एक जमीन है जिस पर भंवर सिंह चौहान चाय-नाश्ते की दुकान चलाता है। यही दुकान को लेकर विवाद शुरू हुआ। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस भी मौके पर पहुंची थी।


ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने गुंडों के साथ मिलकर भंवर सिंह चौहान, पुष्पेंद्र और संदीप के साथ मारपीट की है। विवाद के बीच एक युवक ने आत्मदाह के प्रयास में खुद को आग लगा ली, उसे बुझाने में भतीजा और दामाद आगे गए और वह भी झुलस गए। सभी घायलों को एमवाय हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

इधर आग की घटना से ग्रामीणों का गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने मौके पर पहुंची पुलिस गाड़ी पर गुस्सा उतार दिया। गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की गई। बाद में और पुलिस बल बुलाया गया और विवाद कर रहे कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने 5 लोगों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने, मारपीट और तोड़फोड़ का केस दर्ज किया है।

Share:

Next Post

इंदौर: बारिश के कारण रोका गया मैच

Mon Sep 19 , 2022
इंदौर। इंदौर में 2 दिन बाद फिर से इंद्र देवता मेहरबान हो रहे है। इसका असर होलकर स्टेडियम में चल रहे मैच पर देखने को मिल रहा है। होलकर स्टेडियम एरिया में बारिश के कारण मैच रोका गया। बता दे की, इंडिया लीजेंड्स ने 5.5 ओवर में एक विकेट खोकर 49 रन बनाए है। सचिन […]