इंदौर क्राइम

इंदौर: मां के साथ गरबा देखने गई बच्ची की गोली लगने से मौत!

इंदौर: इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र (Heera Nagar police station area of Indore) में मां के साथ गरबा (Garba) देखने गई 11 साल की बच्ची की गोली लगने से मौत हो गई है. बच्ची के सिर में गोली लगी है. हालांकि ये हत्या है या कोई दुर्घटना (murder or accident) इस बात पर सवाल अभी भी बरकरार है. पुलिस (police) मामले में जांच कर रही है. घटना मंगलवार रात की है. सीटी स्कैन (CT scan) में गोली के आकार की वस्तु दिखाई दे रही है.

11 साल की बच्ची अपने परिजनों (kin) के साथ गरबा देखने गई थी. इस दौरान उसके सर से अचानक खून के फुब्बारे बहने लगा. कुछ देर में बच्ची खून से लथपथ हो गई. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि बच्चो को डॉक्टर बचा नहीं पाए. बच्ची की जांच में पता चला की इसके सर में गोली लगी है.

अस्पताल ने सिटी स्कैन रिपोर्ट में गोली लगने की बात सामने आने के बाद. मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा. फिलहाल घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस इस बात की जांच में लगी है कि गोली कहां से चली और किसने चलाई.

परिजनों ने दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है. मामले में पुलिस ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है. फ़िलहाल आसपास गरबा पांडाल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करने की बात पुलिस कह रही है.

इस घटना के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. बच्ची के मौत एक हादसा है या हत्या इस बात का खुलासा पोस्टमार्ट की रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा. वहीं अगर गरबा पंडाल के भीतर से गोली चली है तो ये क्या बच्ची को ही मारी गई है या कोई और इसके निशाने पर था. वहीं अगर ये हर्स फायर की चली गोली है तो कहां से और किसने फायर किया है.

Share:

Next Post

कलेक्टर ने घोषित किया 11 अक्टूबर को अवकाश, उज्जैन में आज से महाकाल लोक उत्सव

Wed Oct 5 , 2022
उज्जैन। उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple of Ujjain) में निर्माणाधीन ‘श्री महाकाल लोक’ का लोकार्पण 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के हाथों होगा। इसके लिए तैयारियां तेजी से जारी हैं। आज दशहरे पर निकलने वाली सवारी के साथ ही महाकाल लोक के लोकार्पण (The inauguration of Mahakal Lok) के […]