इंदौर न्यूज़ (Indore News)

अमेरिका में सैटल इंदौर की बेटी ऐश्वर्या ने मैरेज कार्ड पर लिखवाया ‘आई एम ऐश्वर्या, फुल इंदौरी’

इंदौर। इंदौरी (Indori) आदमी नौकरी, पढ़ाई कारोबार के सिलसिले में चाहे जिस देश में रहे, लेकिन इंदौर से उसका भावनात्मक (emotional) लगाव रहता है। इस तरह का लगाव इंदौर की बेटी ऐश्वर्या टावरी (Aishwarya Tawari) ने इंदौर के प्रति दर्शाया है। वह न्यूयार्क में आईटी इंजीनियर (IT engineer) है। ऐश्वर्या की शादी 15 फरवरी को होने रही है।

दुल्हे राजा मूलतः मुंबई के हैं, लेकिन अमेरिका में ही सैटल होकर आईटी में जॉब करते हैं। ऐश्वर्या अपनी शादी में इंदौरी झलक चाहती थी। उन्होंने अपने होने वाले पति से भी इंदौर के भावनात्मक लगाव का जिक्र किया और वे भी अपनी होने वाली पत्नी के इंदौरीपन से प्रभावित हो गए, इसलिए शादी के कार्ड पर ऐेश्वर्या ने राजवाड़ा की तस्वीर छपवाई और नीचे लिखवाया-‘आई एम ऐश्वर्या, फुल इंदौरी’ यही कार्ड मेहमानों के घर भी पहुंचा है।


ऐश्वर्या के पिता ओम टावरी बताते हैं कि उनकी दो बेटियां हैं। ऐश्वर्या और चैत्रा। ऐश्वर्या का जन्म महाराष्ट्र के रत्नागिरी में हुआ, लेकिन उसकी पढ़ाई इंदौर में हुई। ऐश्वर्या ने बीई की डिग्री हासिल की। छह साल पहले वह एमएस की पढ़ाई के लिए अमेरिका गई। डिग्री पूरी होने के बाद न्यूयार्क में आईटी कंपनी में जॉब कर रही है।

छोटी बेटी चैत्रा जर्मनी में डिजिटल मार्केटिंग से जुड़ी है। ऐश्वर्या देवी अहिल्याबाई को अपना आदर्श मानती हैं। वह प्रदेश सरकार के बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ मिशन से प्रभावित है। ऐेश्वर्या चाहती है कि इंदौर की हर बेटी खूब पढ़ें, अपने सपने पूरे करें और इंदौर का नाम रोशन करें।

Share:

Next Post

राखी सावंत की मां जया भेदा का निधन

Sat Jan 28 , 2023
मुंबई: राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया भेदा (Jaya Bheda) का निधन हो गया है. उन्हें मुंबई के क्रिटीकेयर हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले एक वीडियो पोस्ट कर इस बात का खुलासा किया था कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है. राखी की मां ब्रेन ट्यूमर (brain […]