मनोरंजन

क्या जिंदा है एक्ट्रेस पूनम पांडे? डेडबॉडी न मिलने पर गहराया सस्पेंस, बहन का फोन भी बंद

नई दिल्ली। एडल्ट फिल्मों (adult films) से पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) का निधन हो चुका है। एक्ट्रेस की मैनेजर (actress’s manager) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी। हालांकि एक्ट्रेस की मौत की खबर पर फैंस अब तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं। दरअसल, पूनम पांडे की मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं, जिनका जवाब किसी के पास नहीं है। इसमें सबसे पहला यह सवाल उठ रहा है कि एक्ट्रेस की डेड बॉडी कहां है?

आपको बता दें कि पूनम पांडे लोखंडवाला के जिस एरिया में रहती थीं, वहां रहने वाला कोई भी व्यक्ति एक्ट्रेस की मौत से जुड़े सवाल का जवाब देने को राजी नहीं है। इतना ही नहीं मुंबई के वर्ली में रहने वाली पूनम पांडे की बहन ने भी अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लिया है, जिसके चलते कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। उधर, फिल्म इंडस्ट्री में पूनम पांडे की मौत की खबर से शोक की लहर दौड़ गई है। सेलेब्स भी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


जाहिर है कि शुक्रवार सुबह पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की गई थी। यह पोस्ट एक्ट्रेस की मैनेजर की ओर से की गई थी। पोस्ट में लिखा था, पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। देखते ही देखते यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक्ट्रेस की पोस्ट पर कई प्रशंसकों ने कमेंट किए और लिखा कि हम उम्मीद करते हैं कि यह किसी तरह की फेक न्यूज या फिर मजाक न हो।

पूनम पांडे की अचानक हुई मौत की खबर के बीच हर कोई जानना चाहता है कि एक्ट्रेस की डेड बॉडी कहां है? उनका निधन कहां हुआ है। हालांकि निधन की इन खबरों पर न तो एक्ट्रेस के परिजन कोई जवाब दे रहे हैं और न ही उनकी सोसाइटी में रहने वाले लोग इसपर बात करने को राजी हैं। इन सभी बातों से लोगों का शक बढ़ता जा रहा है।

Share:

Next Post

MP में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस हुई एक्टिव, इन सीटों की हो रही सबसे ज्यादा चर्चा

Fri Feb 2 , 2024
भोपाल: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों (29 Lok Sabha seats of Madhya Pradesh) पर बीजेपी और कांग्रेस (BJP and Congress) ने तैयारियां शुरू कर दी हैं, लेकिन प्रदेश की कुछ सीटों की चर्चा इस चुनाव में सबसे ज्यादा हो रही है. क्योंकि इन सीटों पर पिछले कुछ […]