जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News)

जबलपुरः खितौला थाना प्रभारी की कोरोना से मौत 

जबलपुर। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। यहां एक और पुलिस अधिकारी की इस महामारी की चपेट में आने से मौत हो गई। जबलपुर जिले के सिहोरा में खितौला थाना प्रभारी 58 वर्षीय गोपाल सिंह जगेत को कोरोना संक्रमित होने के बाद जबलपुर के सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां शनिवार तडक़े 4.30 बजे उनका निधन हो गया।
जानकारी के मुताबिक, खितौला थाना प्रभारी निरीक्षक गोपाल सिंह जगेत ने तबियत खराब होने के बाद गत दिनों अपनी कोरोना जांच कराई थी, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें गत 18 सितम्बर को जबलपुर के सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। शनिवार अलसुबह करीब 4.30 बजे अचानक उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई और उनका निधन हो गया। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे और उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू की। बता दें क‍ि स्‍व. जगेत रायसेन ज‍िले के ग्राम टेकापार कलां के मूल न‍िवासी थे और उनका पूरा परिवार वर्तमान में वि‍द‍िशा ज‍िला मुख्‍यालय स्थित इंद्रप्रस्‍थ कॉलोनी में रहता है।
अस्पताल परिसर में वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में दिवंगत गोपाल सिंह जगेत को पुलिसकर्मियों द्वारा सलामी देते हुए श्रद्धांजिल अर्पित की और उसके बाद उनके पार्थिव शरीर को विदिशा भेजा गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शिवेश सिंह बंघेल एवं रक्षित निरीक्षक सौरभ तिवारी भी उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए परिवार के साथ विदिशा रवाना हुए हैं। दिवंगत पुलिस अधिकारी गोपाल सिंह जगेत के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है।
Share:

Next Post

*आपको चंबल की माटी की सौगंध है, इन भ्रष्टाचारियों, गद्दारों का बोरी-बिस्तर बांध दें : सिंधिया

Sat Oct 10 , 2020
भोपाल। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने प्रदेश में माफियाराज कायम कर दिया था। अवैध उत्खनन और तबादला उद्योग जोरों पर थे। बड़ा भाई और छोटा भाई मिलकर सरकार चलाते रहे और वल्लभ भवन में बोलियां लगती रहीं। ऐसी भ्रष्टाचारी और विनाशकारी सरकार को धूल चटाना सिंधिया परिवार का दायित्व था और इन लोगों को मैंने […]