देश मनोरंजन

कन्नड़ एक्टर दर्शन 6 दिन की हिरासत में, एक्ट्रेस पवित्रा भी गिरफ्तार, लगा मर्डर करवाने का आरोप

नई दिल्ली. कन्नड़ एक्टर (Kannada actor) दर्शन थुगुदीपा (Darshan Thoogudeepa) को 6 दिन की पुलिस हिरासत (6-day custody) में भेज दिया गया है. उन्हें मंगलवार सुबह बेंगलुरु पुलिस ने रेणुका स्वामी (Renuka Swamy) हत्याकांड के सिलसिले में मैसूर में गिरफ्तार किया था. मर्डर केस में एक आरोपी ने एक्टर के नाम का खुलासा किया था. मंगलवार दोपहर को पुलिस अधिकारियों ने दर्शन से पूछताछ की, जिसके बाद उन्हें 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में दर्शन की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस (actress) पवित्रा गौड़ा (Pavithra Gowda) को भी गिरफ्तार किया है.


पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, रेणुका स्वामी दर्शन की दोस्त और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को अश्लील मैसेज भेजता था. इस बात से नाराज होकर रेणुका स्वामी की हत्या कर दी गई और कथित तौर पर उसके शव को दर्शन के सामने बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या में नहर में फेंक दिया गया. रेणुका को कथित तौर पर दर्शन के सामने ही मारा गया था.

पुलिस का कहना है कि 9 आरोपियों ने कथित तौर पर रेणुका स्वामी पर हमले के दौरान दर्शन की मौजूदगी का दावा करते हुए उन पर आरोप लगाया है. एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारी जांच कर रहे हैं कि रेणुका स्वामी की हत्या से उनका कोई लेना-देना है या नहीं. पवित्रा का नाम अक्सर दर्शन से जोड़ा जाता है.

रेणुका स्वामी हत्याकांड क्या है?
रेणुका स्वाणी 8 जून, 2024 को बेंगलुरु के सुमनहल्ली ब्रिज पर मृत पाए गए थे. वह कथित तौर पर चित्रदुर्ग में अपोलो फार्मेसी की ब्रांच में काम करता था. ऐसा कहा जाता है कि उसे गंभीर रूप से घायल करने के लिए लकड़ी के लट्ठे का इस्तेमाल किया गया था. अपराधियों का इरादा वृषभावती घाटी में शव को फेंक दिया गया था. बाद में शव को कुत्तों को नोंचते हुए देखा गया था.

दर्शन के खिलाफ सबूत कैमरे में कैद?

मंगलवार दोपहर को कर्नाटक पुलिस ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें कथित तौर पर दर्शन की कार उस जगह के पास देखी गई, जहां रेणुका के शव को ठिकाने लगाया गया था. वीडियो में एक कार दिखाई गई थी, जो कथित तौर पर दर्शन की थी. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि दर्शन उस समय कार के अंदर थे या नहीं.

Share:

Next Post

सेज से निर्यात चार फीसदी बढ़कर 164 अरब डॉलर पहुंचा, एक्सपोर्ट में 3% से अधिक गिरावट

Wed Jun 12 , 2024
नई दिल्ली। देश के विशेष आर्थिक क्षेत्र से निर्यात 2023-24 में सालाना आधार पर 4.10 फीसदी बढ़कर 163.69 अरब डॉलर पहुंच गया। हालांकि, इस अवधि में देश के कुल निर्यात में तीन फीसदी से अधिक गिरावट दर्ज की गई। वाणिज्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, सेज से 2022-23 में 157.24 अरब डॉलर का निर्यात हुआ […]