आचंलिक

5 मकानों के ताले चटके, गस्त पर सवालिया निशान, जुआ-सट्टा के अलावा नशे का व्यापार

  • फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस के पस्त

गुना। जिले के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस के ढुलमुल लापरवाही पूर्वक रवैए के चलते अपराधियों गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंदी पर बने हुए हैं पुलिस की नजरों में धूल झोंक कर गुंडे बदमाश जुआ सट्टा चला रहे हैं, वहीं नशे का व्यापार भी चरम पर है विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि भूरा खेड़ी गांव में इसमें का व्यापार खुलेआम चल रहा है जिस पर पुलिस की निगाह कब पड़ेगी कहा नहीं जा सकता विगत रात्रि को थाना क्षेत्र के अंतर्गत 5 मकानों के चोरों ने ताले चटकाए, हालांकि चोर घरों के मालिकों की मुस्तैदी की वजह से किसी भी घर से सामान ले जाने में असफल रहे 5 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास करने वाले चोरों का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा पाई है।

5 मकानों में चोरी का प्रयास, गश्त पर सवालिया निशान
बताया जाता है कि फतेहगढ़ थाना क्षेत्र इलाके में चोरों ने धावा बोला सबसे पहले उन्होंने शिक्षक श्याम बाबू के घर को निशाना बनाया जिसके बाद वह चोरी के नियत से सामान को व करने लगे लेकिन उनके हाथ कोई कीमती चीज नहीं लगी इसके बाद उन्होंने फॉरेस्ट विभाग के कर्मचारी के घर वारदात को अंजाम देने की कोशिश की लेकिन यहां यहां भी चोर खाली हाथ ही रहे हालांकि उन्होंने बाइक का लॉक तोड़ कर उसे अपने साथ ले गए हालांकि मोटरसाइकिल को वह कुछ दूर ही ले जा सके और छोड़कर भागे, इसके बाद उन्होंने अधिक बंद शिक्षक रामविलास के घर में चोरी की कोशिश की एक मोटरसाइकिल को ले जाने की कोशिश की लेकिन घरवालों की अचानक नींद खुल गई और चोर वाहन छोड़कर भाग निकले, इस प्रकार को चोरों ने इलाके के दो और मकानों में चोरी करने का प्रयास किया लेकिन वह किसी भी जगह से कोई भी सामान ले जाने में पूरी तरह से असफल रहे।


जुआरी, सटोरियों सहित नशा तस्कर सक्रिय
विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि थाना क्षेत्र इलाके में जुआरी सटोरिए सक्रिय रहकर अपना कारोबार चमका रहे हैं इलाके के ग्राम भूरा खेड़ी में एक स्मैक तस्कर सक्रिय होकर मौत का टिकट बेच रहा है माफिया पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहे हैं या फिर पुलिस ने आंखें बंद कर ली हैं यह समझ से परे है। इलाके में लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की कोशिश के बाद क्षेत्र में आम जनता खौफजदा है चोरों के हौसले देख कर तो लगता है कि उनमें पुलिस का अब बिल्कुल भी खौफ नहीं रहा।

Share:

Next Post

संविधान दिवस पर विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन

Sun Nov 27 , 2022
महिदपुर। शा.कन्या उ.मा.वि. महिदपुर में संविधान दिवस पर विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन तहसील विधिक सेवा प्राधिकरण/जिला न्यायाधीश महिदपुर द्वारा किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रुप में श्रीमती रंजीता राव सोलंकी प्रथम व्यवहार न्यायाधीश वरिष्ठ खण्ड महिदपुर उपस्थित थे। साथ ही महिला बाल विकास विभाग महिदपुर से मंजू पंवार, सामाजिक कार्यकर्ता के रुप […]