बड़ी खबर राजनीति

ममता बनर्जी बोलीं- चुनाव के दौरान अगर BJP पैसा देती है तो उसके पीछे मत भागिए, ये पैसा…

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (Paschim Bangal) विधानसभा चुनाव के लिए कैंपेन के बीच बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) में जुबानी जंग जारी है। आज मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamta Banarji) ने बीजेपी पर चुनाव (Chunav) के दौरान पैसा (Paisa) बांटने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान बीजेपी नेता (Neta) नकदी से भरा बैग लेकर आते हैं और मतदाताओं को पैसा देते हैं लेकिन जब कोई परेशानी आती है तब वे कहीं नजर नहीं आते।

ममता ने खड़गपुर की रैली में कहा, ”चुनाव के दौरान बीजेपी अगर पैसा बांटती है तो पैसे के पीछे नहीं भागें। याद रहे ये पब्लिक मनी है।” उन्होंने कहा कि परिवर्तन ममता बनर्जी का नारा है। आप ममता बनर्जी का नारा क्यों कॉपी करते है? बंगाल जीतने के बाद हम दिल्ली आएंगे और बीजेपी को हिला देंगे।” ममता ने एक अन्य रैली में कहा कि मैं एक बाघ की तरह हूं और मैं अपना सिर नहीं झुकाऊंगी। मैं केवल जनता के सामने अपना सिर झुकाती हूं। लेकिन बीजेपी जैसी पार्टी महिलाओं, दलितों पर अत्याचार करती है। मैं उनका समर्थन नहीं करती।

Next Post

West Bengal : चुनाव के दौरान CRPF की 725 कंपनियां होंगी तैनात

Thu Mar 18 , 2021
नई दिल्ली । आठ चरणों में होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की 725 कंपनियां तैनात की जाएंगी। सीआरपीएफ (CRPF) के महानिदेशक कुलदीप सिंह (Director General Kuldeep Singh) ने गुरुवार को यह जानकारी दी। राजधानी दिल्ली में एक […]