इंदौर

पार्लर, जिम योग के साथ खुले रहेंगे बाजार


इन्दौर। लेफ्ट-राइट दुकानों को खुलवाने का फार्मूला राखी के मद्देनजर 4 अगस्त तक शिथिल किया था, उसे अब आज से निरंतर कर दिया है, यानी मध्य क्षेत्र की सारी दुकानें सुबह 7 से रात 8 बजे तक खोली जा सकेगी। वहीं इसके पहले कलेक्टर ने नई गाइड लाइन के मुताबिक पार्लर, जिम, योग केन्द्र को भी अनुमति आज से कोविड गाइडलाइन की शर्तों के तहत दी है।
चोइथराम और निरंजनपुर मंडियां भी खुल गई और कलेक्टर मनीष सिंह ने कल जारी किए आदेश में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में 3 अगस्त को लिए गए फैसले के मद्देनजर झोन क्र. 1 यानी मध्य क्षेत्र के सभी बाजारों को भी दोनों तरफ रोजाना खोलने के आदेश जारी किए। पहले यह बाजार लेफ्ट-राइट फार्मूले के साथ खुल रहे थे, जिसमें राखी के चलते 4 अगस्त तक छूट दी थी, उसे अब आज से निरंतर कर दिया है। रात्री 9 बजे से सुबह तक कफ्र्यू लॉकडाउन रहेगा और रविवार का भी लॉकडाउन फिलहाल यथावत रहेगा। इसके पूर्व आज से ही पार्लर, योग केन्द्र और जिम, लाइब्रेरी भी खुलेंगी। इनके साथ में भी कोविड गाइड लाइन का सख्ती से पालन करवाया जाएगा। मास्क, सेनिटाइजेशन, फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन संचालकों को अनिवार्य रूप से करना होगा अन्यथा उनके खिलाफ चालानी और अन्य कार्रवाई भी सख्ती से की जाएगी।

Share:

Next Post

कल कजरी-सातुड़ी तीज, अखंड सौभाग्य के लिए महिलाएं रखेंगी व्रत

Wed Aug 5 , 2020
यह है कजरी तीज का शुभ मुहूर्त – तृतीया तिथि प्रारंभ- सुबह 10 बजकर 50 मिनट से 6 अगस्त – तृतीया तिथि समाप्त – रात 12 बजकर 14 मिनट तक 7 अगस्त इंदौर। कजरी-सातुड़ी तीज 6 अगस्त को मनायी जाएगी। हर साल यह पर्व भाद्रपद मास में कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि के दिन मनाया […]