उज्‍जैन

Police द्वारा झूठा मुकदमा दर्ज करने पर दिए ज्ञापन

  • भारतीय पत्रकार संघ व नेशनल मीडिया फाउंडेशन सहित अनाज व्यापारी संघ ने दिये ज्ञापन

महिदपुर। मंडी सेफ गार्ड द्वारा मंडी व्यापारी व पत्रकार खिलाफ थाने में झूठा मुकदमा दर्ज करवाने को लेकर भारतीय पत्रकार संघ व नेशनल मीडिया फाउंडेशन ने ज्ञापन देकर निष्पक्ष जांच की मांग की है।
इसी तरह अनाज व्यापारी संघ ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर व अनु विभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर मंडी की सही व्यवस्था एवं निष्पक्ष जांच की मांग की। उल्लेखनीय है कि विगत दिवस 10 जून को महिदपुर निवासी पत्रकार अंकित जायसवाल पिता सुरेश जायसवाल के भाई की कृषि उपज मंडी में दुकान है। मंडी में तैनात सुरक्षाकर्मी मुकेश पिता कन्हैयालाल कटारिया के द्वारा नीलामी के दौरान फर्म प्रतिनिधि से अभद्र व्यवहार व गाली गलौच की गई। व्यापारी एसोसिएशन द्वारा मंडी में इसको लेकर कार्यवाही की मांग की किन्तु उल्टा सुरक्षाकर्मी ने फर्म प्रतिनिधि व पत्रकार अंकित जायसवाल व उसके भाई के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का आवेदन देकर संबंधित थाने में झूठी शिकायत दर्ज करवाने के साथ ही हरिजन एक्ट में भी प्रकरण दर्ज करवा दिया पुलिस के द्वारा पत्रकार व उसके भाई के खिलाफ बगैर मामले की जांच किए मुकदमा दर्ज करने को लेकर व्यापारी एसोसिएशन ने जांच की मांग की है। इस दौरान अनाज व्यापारी एसोसिएशन की ओर से आशीष चौपड़ा, रमेश मूणत, प्रदीप सुराणा,श्रीपाल चोपड़ा,मनोज यादव, रिचिन गादिया,अर्पित चौपड़ा, गौरव जायसवाल, दिलीप जायसवाल, मानसिंह राजपूत आदि उपस्थित थे। वही भारतीय पत्रकार संघ व नेशनल मीडिया फाउंडेशन ने भी मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर व अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है।

Share:

Next Post

कोरोना के डेल्‍टा वेरिएंट के ये दो लक्षण अलग, अनदेखा करना पड़ सकता है भारी, रिसर्च

Tue Jun 15 , 2021
सिरदर्द, गले में खराश और बहती नाक ब्रिटेन में अब कोविड-19 के सबसे कॉमन लक्षण हैं. एक्सपर्ट्स ने खुद इस बात का दावा किया है. Zoe Covid Symptom स्टडी पर काम कर रहे प्रोफेसर टिम स्पेक्टर कहते हैं कि कोरोना के नए डेल्टा वेरिएंट के लक्षण युवाओं में किसी गंभीर जुकाम की तरह नजर आते […]