भोपाल मध्‍यप्रदेश राजनीति

MP BJP अध्यक्ष ने किया ‘मोदी कॉपी’ का विमोचन

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के 71वें जन्मदिवस (birthday) पर प्रदेश के विद्यार्थियों को 71 हजार ‘मोदी कॉपी’ का वितरण किया जाएगा। बुधवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा (President and MP Vishnudutt Sharma) ने प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में ‘मोदी कॉपी’ का विमोचन कर जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को वितरित की। मोदी कॉपी पार्टी के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री दीपक जैन “टीनू“ द्वारा तैयार की गयी है।
इस अवसर पर उपस्थित प्रतिभावान बच्चों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रेरक संदर्भ और प्रेरणादायी जीवन चरित्र हमेशा से प्रोत्साहन का प्रतीक रहे हैं। ‘मोदी कॉपी’ बच्चों की शैक्षणिक आवश्यकता की पूर्ति में सहयोग करेगी और इसके माध्यम से उन्हें जीवन प्रबंधन और प्रोत्साहन के सूत्र भी प्राप्त होंगे। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री श्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री लोकेन्द्र पाराशर, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री नरेन्द्र शिवाजी पटेल, श्री विवेक तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता श्री आशीष अग्रवाल सहित आरोह संस्था के अनेक विद्यार्थी उपस्थित थे।


श्री दीपक जैन टीनू ने बताया कि मोदी कॉपी में प्रधानमंत्री जी के जीवन से जुड़े हुए संस्मरण एवं विद्यार्थियों के लिए उनके द्वारा दिए गए संदेशों का समावेश किया गया है। प्रधानमंत्री के लोकप्रिय कार्यक्रम “मन की बात“ में समय-समय पर विद्यार्थियों के लिए दिए गए उपयोगी सुझाव और प्रोत्साहन के प्रमुख बिंदु इसमें विशेष रूप से सम्मिलित किए गए हैं। ‘मोदी कॉपी’ में दिए गए प्रधानमंत्री जी के प्रेरक विचार विद्यार्थियों के लिए उपयोगी एवं प्रेरणादायक हैं। इन कॉपियों का वितरण जरूरतमंद विद्यार्थियों को किया जाएगा।

Share:

Next Post

मप्रः राज्य सामान्य निर्धन वर्ग कल्याण आयोग का नाम परिवर्तित

Thu Sep 16 , 2021
भोपाल। मध्यप्रदेश में राज्य शासन द्वारा 28 जनवरी, 2008 को गठित किये गये राज्य सामान्य निर्धन वर्ग कल्याण आयोग का नाम परिवर्तित कर दिया गया है। जनसम्पर्क अधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि बुधवार को जारी आदेश के मुताबकि, अब यह आयोग मध्यप्रदेश राज्य सामान्य वर्ग कल्याण आयोग के नाम से जाना जायेगा। (एजेंसी, हि.स.) […]