उज्‍जैन मध्‍यप्रदेश

उज्जैन: सांसद ने पहले अपने स्टाफ को लगवा दी वैक्सीन, लोग रह गए खड़े, विवाद बढ़ा

उज्जैन। वैश्विक महामारी कोरोना का सक्रमण (Global epidemic corona infection) जिस तरह फैल रहा है यह किसी से अछूता नहीं है जिसकी चपेट में हर व्‍यक्ति आ रहा है। इसी को खत्‍म करने के लिए एक तरफ जहां केंद्र सरकार पूरी ताकत से लगी हुई है तो वहीं राज्‍य सरकारें भी जी-जान से जुटी हैं। संक्रमण पर काबू करने वैक्सिनेशन (Corona vaccine) का कार्य युद्ध स्‍तर पर चल रहा है, हालांकि इसमें अभी 18 + के लोगों के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ रहा है, लेकिन उज्जैन आलोट सांसद (MP) अनिल फिरोजिया ने अपने स्टाफ के 14 लोगों को सेठी नगर स्थित कार्यालय पर वैक्सीन लगवा दी। जिसके बाद मामला तूल पकड़ने लगा।


बताया जा रहा है कि इन सभी 14 लोगों को सांसद ने अपने कार्यालय में वैक्सीन लगवाई है। जिससे विवाद और बढ़ गया। इधर खबर लगते ही तराना से कांग्रेस के विधायक महेश परमार ने कहा सांसद अनिल फिरोजिया आम लोगों का हक़ मार रहे हैं।

बता दें कि देश भर में कोरोना महामारी (Global epidemic corona infection) के विकराल रूप के बाद एक मई 2021 से 18 +आयु वर्ग के लोगो का वैक्सिनेशन शुरू हो चुका है, लेकिन वैक्सीन कम पड़ गयी हैं इसलिए सभी को अपनी बारी आने के लिए लंबा इंतज़ार करना पड़ रहा है। रोजाना बड़ी संख्या में लोग कोविन एप और आरोग्य सेतु एप के माध्यम से अपना अपना रजिस्ट्रेशन कर रहे हैं, लेकिन एक एक हफ्ते के इंतजार के बावजूद स्लॉट खाली नहीं मिल रहा है, लेकिन उज्जैन सांसद को देखिये उन्होंने अपने पुरे स्टाफ के लिए अलग से वैक्सिनेशन कार्यक्रम रखवा दिया। अपने सेठी नगर स्थित कार्यालय में ही स्टाफ को वैक्सीन का पहला डोज भी लगवा दिया।
इस बात की जानकारी तब लगी जब सांसद अनिल फिरोजिया (MP Anil Ferozia) के स्टाफ ने ही अपने अपने फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए, हालांकि विवाद बढ़ने के बाद सभी ने अपने फोटो साइट से हटा भी लिए।

Next Post

कोरोना वैक्सीन की कमी के बीच केंद्र का बड़ा फैसला, राज्यों को फ्री में दी जाएगी वैक्सीन

Fri May 14 , 2021
  नई दिल्ली।देश में कोरोना वैक्सीन की कमी के बीच केंद्र सरकार ने बड़ा ऐलान किया है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि 16 मई की रात से 31 मई के बीच राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को 1 करोड़ 92 लाख वैक्सीन की आपूर्ति की जाएगी. उन्होंने कहा कि यह वैक्सीन फ्री में […]