देश मध्‍यप्रदेश

MP: मेरी पत्नी के 5 पति, साहब मुझे बचा लो; सबको फंसाया अब मेरी बारी

छतरपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पीड़ित पति (Husbands) ने अपनी पत्नी (Wife) को लुटेरी और उसके कई पति बताए हैं. उसने पुलिस (Police) से अपनी पत्नी से बचाने की गुहार लगाई है. उसका आरोप है कि उसकी पत्नी ने धर्म बदलकर भी शादी (Marriage) की हैं. वह हर बार पुराना पति छोड़कर नया रिश्ता जोड़ लेती है.

पीड़ित ने एसपी से अपनी पत्नी की शिकायत की है. छतरपुर एसपी ऑफिस में चल रही जनसुनवाई में पहुंचे फूलचंद कुशवाहा ने आवेदन दिया है कि उसकी पत्नी के कई पति हैं और सभी को किसी न किसी मामले में वह फंसा चुकी है. अब मेरी बारी है. उसने आरोप लगाया कि वह अपने प्रेमियों से उसे जान से मारने और थाने में झूठी रिपोर्ट लिखवाने की धमकी दे रही है.

पीड़ित फूलचंद कुशवाहा ने बताया कि विनीता उर्फ बृजेश ने मुझे अपने प्रेम जाल में फंसा कर साल 2011 में शादी की थी. विवाह के पश्चात उसको पता चला कि विनीता ब्यूटी पार्लर का काम करती है. इस कारोबार की आड़ में उसके अनेक असामाजिक तत्वों से संबंध हैं. पीड़ित फूलचंद ने बताया कि उसने इसका विरोध किया. कई बार ऐसा करने पर पत्नी द्वारा सिविल लाइन थाना छतरपुर में उसके खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई.


पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी विनीता उर्फ बृजेश उर्फ सलमा ने साल 2000 में रामवीर तोमर से शादी की थी. उसने रामवीर तोमर की धन संपत्ति हड़पकर उससे संबंध खत्म कर दिए. साल 2006 में उसकी पत्नी ने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम सलमा रख लिया. फिर उसने भूरे खान नाम के व्यक्ति से निकाह कर लिया. उसकी पत्नी ने भूरे खान की भी संपत्ति हड़प ली और वह फिर से विनीता सिंह बन गई. उसने 2008 में अजय खरया निवासी टीकमगढ़ से पुनः हिंदू बनकर विवाह किया. इसी बीच 2009 में छतरपुर निवासी जगदीश प्रसाद सिंह से शादी कर ली. बाद में साल 2011 में आरोपी महिला ने उससे शादी कर ली.

पीड़ित पत्नी के खौफ से बुरी तरह डरा हुआ है. वह बार-बार पुलिस के आला अफसरों से अपनी पत्नी से बचाने की गुहार लगा रहा है. उसका कहना है कि उसकी पत्नी उसे जान से मरवा सकती है. वह उसकी संपति को हड़पना चाहती है. इस मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी का कहना है कि मामला हमारे संज्ञान में है. शिकायत को गंभीरता से लिया गया है और इसकी जांच चल रही है. जांच बिंदुओं के आधार पर मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Share:

Next Post

आखिर 30 साल के जवान बेटे के लिए मौत क्यों मांग रहा परिवार?

Wed Jul 10 , 2024
डेस्क: एक माता-पिता के लिए उनके बच्चे ही सब कुछ होते हैं, बच्चों को खरोंच भी आ जाए तो मां-बाप पूरी दुनिया से लड़ जाते हैं, लेकिन सोचिए ऐसी क्या मजबूरी होगी कि कोई मां-बाप अपने 30 साल के जवान बेटे के लिए मौत की मांग कर रहे होंगे. जिस बेटे को बचपन से पाला-पोषा, […]