क्राइम मध्‍यप्रदेश

MP: युवक ने नदी के बीचों बीच जाकर लगाई फांसी

दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह (Damoh of Madhya Pradesh) में एक युवक ने नदी के बीच में जाकर फांसी (hanged in the middle of the river) लगाने का मामला सामने आया है। शव उतारने के लिए एसडीआरएफ (SDRF) को बुलाना पड़ा। दमोह जिले के देहात थाना क्षेत्र (Dehat police station area) की जबलपुर नाका चौकी अंतर्गत भूरी गांव के सतधरू नदी के बीच जाकर एक युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन नदी पार करना संभव नहीं था। इसके बाद एसडीआरएफ टीम को बुलाकर वोट को नदी में उतारा गया और शव को नीचे उतरकर बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शव की शिनाख्त राम सिंह पिता बाबू सिंह लोधी (35) निवासी कुलुआ दिनारी थाना तेजगढ़ के रूप में हुई। पहले शव अज्ञात था, पुलिस ने जानकारी जुटाई तो परिजन मौके पर पहुंच गए।


बताया जा रहा है भूरी गांव की सतधरू नदी के बीच यह युवक तैरकर गया होगा और नदी के बीच लगे एक पेड़ से गमछा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी जबलपुर नाका संतोष सिंह, एसडीआरएफ टीम को लेकर पहुंचे और शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना का कारण अज्ञात है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share:

Next Post

महू-बड़गौंदा के जंगलों में आपसी लड़ाई में मारा गया तेंदुआ

Wed Sep 27 , 2023
इंदौर (Indore)। महू के जंगलों में बड़गौंदा के पास आज एक मृत तेंदुआ पाया गया । फारेस्ट रेंजर के अनुसार मृत तेंदुआ के शरीर पर हथियार या औज़ार से सम्बंधित चोट के कोई निशान नही है। इसलिए इसके शिकार से सम्बंधित कोई शंका कुशंका नही है। पोस्टमार्टम की प्राम्भिक रिपोर्ट से पता चला कि उंसकी बॉडी […]