जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News)

मॉ-बेटी की हत्या कर जमीन में किया दफन

  • बरेला के महगवां कैनाल की घटना, सुबह खोदकर निकाली गई लाशेें

जबलपुर। बरेला थाना क्षेत्रातंर्गत महगवां में मंगलवार सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई। जब एक के बाद एक सायरन बजाती पुलिस के वाहन नहर किनारे पहुंची और खुदाई शुरु करायी। दरअसल एक सप्ताह पूर्व घर से गायब हुई एक मॉ-बेटी की हत्या कर उनकी लाश को नहर के पास जमीन में दफन कर दिया गया था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज थी। उक्त खबर क्षेत्र में आग की तरह फैली और लोगों की भारी भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई, समाचार लिखे जाने तक पुलिस की कार्रवाई जारी रहीं। पुलिस ने दोनो शवों का पंचनामा कर उन्हें पीएम के लिये मेडिकल भिजवाया है।



प्राप्त जानकारी अनुसार महगवां निवासी 40 वर्षीय बबली झारिया व उसकी 20 वर्षीय बेटी निशा विगत 27 सितंबर से अचानक से लापता हो गई। जिसकी शिकायत परिजनों ने बरेला थाने में दर्ज करायी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया था। जिसके बाद चौकाने वाली जानकारियां पुलिस के सामने आई। पहले तो संदेही ने पुलिस को चकमा देने की कोशिश की, लेकिन जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने दोनों की हत्या कर शव को कैनाल के पास दफन होने की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस भी भौंचक रह गई और तत्काल ही मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई।

पुलिस ने जमीन खुदवाकर निकलवाई लाशें
आज मंगलवार सुबह से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी व बरेला पुलिस के साथ एसएफएल व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम महगवां कैनाल के समीप पहुंची। जहां संदेही की निशानदेही पर खुदाई शुरु की गई। जहां 5 से 6 फिट गहरे गड्डें में मॉ-बेटी की लाश को दफन किया गया था। जैसे ही खुदाई का कार्य शुरु हुआ, वैसे-वैसे गड्डे से तेज बदबू आने लगी, वहीं सूचना पर आसपास के कई गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने मॉ-बेटी की लाश को बाहर निकलवाते हुए उन्हें पीएम के लिये भिजवाया।

विवाद के कारण हुई हत्या
बताया जा रहा है कि झारिया परिवार का घरेलू आपसी कोई विवाद था। जिसकों लेकर अक्सर विवाद की स्थिति बनती थी। प्राप्त जानकारी में कथित तौर पर संजू नामक व्यक्ति का नाम सामने आ रहा है। युवक उक्त विवाद पर हस्तक्षेप कर रहा था और उसी ने अन्य के साथ मिलकर मॉ-बेटी की हत्या कर उनकी लाशे दफन कर दी थी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ आरोपियेां को गिरफ्तार किया है। वहीं परिजनों ने सुरेश व परिवार की एक अन्य महिला का नाम भी संदेह के रूप में पुलिस को बताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Share:

Next Post

वाहन प्रवेश को लेकर वकीलों का धरना प्रदर्शन, हुई गिरफ्तारी

Tue Oct 5 , 2021
गेट नंबर-एक से वकीलों के वाहन प्रवेश न देने का मामला जबलपुर। जिला न्यायालय के गेट नंबर-1 पर वकीलों के वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किये जाने से नाराज आक्रोशित वकीलों ने आज मंगलवार को धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया। देखते ही देखते वकीलों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। जिसके बाद भारी पुलिस बल मौके […]