क्राइम जिले की खबरें मध्‍यप्रदेश

पड़ोसी ने बचा ली बैंक में चोरी, नकाबपोश बदमाशों ने तोड़े बैंक के ताले

बड़ामलहरा/छतरपुर। क्षेत्र के बाजना में स्थित मध्यांचल ग्रामीण बैंक की शाखा में मंगलवार देर रात चोरी की एक बड़ी वारदात पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति की सूझबूझ के कारण टल गई। 5 नकाबपोश बदमाश बाजना में स्थित बैंक की शाखा के मुख्य द्वार पर लगे ताले चटकाकर अंदर घुस चुके थे तभी पड़ोसी की नजर उन पर पड़ गई। पड़ोसी ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिससे चोर बैंक से भाग खड़े हुए।

जानकारी के मुताबिक बाजना में मध्यांचल ग्रामीण बैंक की ब्रांच है जिसके सैकड़ों खातेदार हैं और लॉकर में जेबरात सहित लाखों रूपए होते हैं। शाखा के बगल में रहने वाले रामकुमार जैन ने बताया कि बीती रात करीब 2 बजे वे अचानक नींद से जागे तो उन्होंने देखा कि बैंक के आसपास 5 नकाबपोश बदमाश घूम रहे हैं। इन नकाबपोश बदमाशों ने बैंक के मुख्य द्वार पर लगे चैनल के दो ताले तोड़ दिए और भीतर प्रवेश कर गए। चोर बैंक के स्ट्रांग रूम तक पहुंच चुके थे, लेकिन इसके ताले नहीं टूट पाए तभी पड़ोसी ने शोर मचाना शुरू कर दिया और रात को ही बैंक के मैनेजर प्रशांत गौर को वारदात की खबर दे दी।

मैनेजर ने भी रात को ही थाना पुलिस को घटना से अवगत कराया। इधर पड़ोसी के शोर मचाने के बाद नकाबपोश बदमाश मौके से भाग गए। पुलिस जब पहुंची तब बैंक में सबकुछ ठीक मिला, हालांकि चोर जाते-जाते अपने सबूत मिटाने के लिए बैंक में लगी सीसीटीव्ही की डिस्प्ले लेकर चले गए। अब पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। बैंक मैनेजर प्रशांत गौर ने बताया कि चोर सीसीटीव्ही डिस्प्ले के अलावा और कुछ ले जाने में कामयाब नहीं हुए हैं।

Next Post

एक करोड़ की लागत से होगा आचार्य विद्यासागर गौ-संवर्द्धन केन्द्र का विस्तार

Wed Dec 30 , 2020
भोपाल। पशुपालन, सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने आज सागर जिले के ग्राम रतौना में आचार्य विद्यासागर गौ-संवर्द्धन केन्द्र में गौ-शाला विस्तार कार्य का भूमि पूजन किया। मनरेगा में एक करोड़ 9 लाख 86 हजार रूपये की लागत से होने वाले विस्तार कार्य से गायों के संरक्षण एवं संवर्द्धन में वृद्धि […]