इंदौर न्यूज़ (Indore News)

नाइट कल्चर के ठीयो पर रात को पुलिस की दबिश, कई दुकानदारों पर कार्रवाई

  • पुलिस को देखकर दुकानदारों को बिना पैसे दिए भागे युवक-युवतियां

इंदौर। बीआरटीएस के दोनों ओर 24 घंटे दुकानें चालू रखने के आदेश के बाद कल पुलिस ने बल राजीव गांधी चौराहे से लेकर सत्यसांई चौराहे तक भ्रमण किया और दुकानदारों से परमिशन संबंधित पड़ताल की। इस दौरान युवक-युवतियों के चाय, कैफे और पान की दुकानों के ठीयों पर भी पुलिस पहुंची। जिनके पास परमिशन नहीं थी, उन पर कार्रवाई की।


ट्रैफिक डीएसपी अनिल पाटीदार, एसीपी भूपेंद्र सिंह, दिशेष अग्रवाल सहित आठ टीआई रात को बीआरटीएस पर गश्त के लिए निकले। इस दौरान दुकानदारों को चेक करते हुए नशेडिय़ों की धरपकड़ भी की गई। पुलिस के काफिले को देखकर दुकान और कैफे में खड़े युवक-युवतियां भागने लगे। कुछ दुकानदारों को बिना पैसे दिए ही भाग गए। क्रेविंग कैफे के संचालक सहित बाबा टी स्टॉल के संचालक पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की। सीएचएल अस्पताल के पास हाउस ऑफ चाय के संचालक के पास पुलिस पहुंची तो वह विवाद करने लगा। इसके बाद उसे पकडक़र पुलिस थाने ले गई। इसके अलावा कैफे कुप्पा, चाय सुट्टा बार के संचालक पर भी पुलिस ने कार्रवाई की। हालांकि पुलिस का कहना है कि यह अभियान आने वाले प्रवासी भारतीय सम्मेलन और नववर्ष को लेकर भी है।

Share:

Next Post

शराब पीकर घर आया, पत्नी से विवाद के बाद एसिड पीया, मौत

Fri Dec 23 , 2022
इंदौर। शराब पीकर घर पहुंचे एक शख्स ने पत्नी से विवाद के बाद आत्महत्या कर ली। जाफर पिता साबुद्दीन निवासी चंदन नगर को एसिड पीने के चलते एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि वह शराब पीने का आदी था। शराब में ही वह अपनी कमाई उड़ाता था। कल शराब […]